बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई में लुटेरों ने दो दर्जन से अधिक वाहनों में की लूटपाट, यात्रियों से लूटे नकदी और गहने

देवघर से पूजा कर दरभंगा लौट रहे यात्रियों ने बताया कि जैसे ही उनकी गाड़ी चिरैन पुल पहुंची, लूटेरों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी. बदमाशों ने महिलाओं के साथ भी मारपीट की और उनके गहने और नकदी छीन लिये.

By

Published : Oct 4, 2019, 12:08 PM IST

लुटेरों का आतंक

जमुई: जिले में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं. ताजा मामला चकाई देवघर मार्ग पर वटिया घाटी और जंगल के बीच चिरैन पुल के पास का है जहां बदमाशों ने दो दर्जन से अधिक वाहनों से लाखों की लूटपाट कर ली और मौके से फरार हो गए.

देवघर से पूजा कर दरभंगा लौट रहे यात्रियों ने बताया कि जैसे ही उनकी गाड़ी चिरैन पुल पहुंची. वहां पहले से ही जाम लगा था. जैसे ही वो लोग गाड़ी से उतरे लुटेरों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी. बदमाशों ने महिलाओं के साथ भी मारपीट की और उनके गहने और नकद छीन लिए.

घटना की जानकारी देते यात्री

पुलिस पर मिली भगत का आरोप
यात्रियों ने बताया कि लगभग 200 मीटर तक सड़क की दोनों तरफ गाड़ियां लगी थी. लुटेरे एक-एक कर सभी वाहनों तो लूट रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को देख अपराधी भागने लगे लेकिन पुलिस ने उनपर फायरिंग भी नहीं की. न तो पुलिस ने यात्रियों का बयान दर्ज किया न किसी तरह की पूछताछ की. लोगों का आरोप है कि पुलिस की मिलीभगत से इस घटना को अंजाम दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details