बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चुनाव के आखिरी दिन प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत, श्रेयसी सिंह ने किया रोड शो

बीजेपी प्रत्याशी श्रेयसी सिंह ने शहर के कचहरी चौक स्थित अपने कार्यालय से एक भव्य रोड शो की शुरुआत की. इसके माध्यम से उन्होंने शहर के महाराजगंज, महिसौडी, कचहरी चौक थाना चौक और पुरानी बाजार होते हुए पूरे नगर का भ्रमण किया.

By

Published : Oct 26, 2020, 4:45 PM IST

जमुई
जमुई

जमुईः पहले चरण के चुनाव के लिए सोमवार शाम से प्रचार का दौर समाप्त हो जाएगा. प्रचार के अंतिम दिन तमाम उम्मीदवार ने रोड शो कर मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की कोशिश की. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग भी जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

श्रेयसी सिंह ने किया रोड शो
बीजेपी प्रत्याशी श्रेयसी सिंह ने शहर के कचहरी चौक स्थित अपने कार्यालय से एक भव्य रोड शो की शुरुआत की. इसके माध्यम से उन्होंने शहर के महाराजगंज, महिसौडी, कचहरी चौक थाना चौक और पुरानी बाजार होते हुए पूरे नगर का भ्रमण किया. श्रेयसी के रोड शो में हजारों कार्यकर्ता जुटे थे.

देखें वीडियो

'जनता को करना है फैसला'
वहीं, निर्दलीय प्रत्याशी सुजाता सिंह ने भी रोड शो किया. उनके साथ भी कार्यकर्ताओं का हुजूम था. सुजारा सिंह के रोड शो में ढोल बाजा भी था. रोड शो के दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने सभी वर्ग और तबके के लोगों से संपर्क की है. चुनाव का दौर समाप्त हो रहा है. अब जनता को फैसला लेना है.

निर्दलीय प्रत्याशी सुजाता सिंह के रोड शो में उमड़ी भीड़

28 को है मतदान
बता दें कि पहले चरण का चुनाव 28 अक्टूबर यानि बुधवार को होगा. इसके लिए सोमवार शाम 5 बजे से प्रचार को दौर समाप्त हो रहा है. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सभी प्रत्याशी अपनी ताकत झोंक रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details