बिहार

bihar

जमुई में युवक की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क किया जाम

By

Published : Dec 6, 2021, 4:57 PM IST

जमुई सिकंदरा थानाक्षेत्र के विशनपुर गांव में सोमवार को दोपहर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान चिंटू कुमार सिंह पिता रामाकांत सिंह के रूप में हुई है. विरोध में ग्रामीणों ने सिकंदरा लखीसराय मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है.

जमुई में आक्रोशित ग्रामीण
जमुई में आक्रोशित ग्रामीण

जमुईः बिहार के जमुई में युवक की गोली मारकर हत्या (Murder in Jamui) कर दी गई. सोमवार को दोपहर में सिकंदरा थानाक्षेत्र के विशनपुर गांव (Vishanpur Village Jamui) में वारदात को अंजाम दिया. युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने सिकंदरा लखीसराय मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. मृतक की पहचान चिंटू कुमार सिंह पिता रामाकांत सिंह के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-बगहा में अवैध संबंध को लेकर पत्नी की हत्या, आरोपित पति और सास गिरफ्तार

बताया जाता है कि युवक अपने घर से सिकंदरा बाजार आ रहा था. तभी पहले से घात लगाए हुए अपराधियों ने घर से 200 मीटर की दूरी पर ही गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के पीछे भूमि विवाद का मामला बताया जा रहा है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है.

जहां एक ओर इस हत्याकांड से गांव में मातमी चित्कार गूंज उठा. दूसरी ओर आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी. हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने सिकंदरा-लखीसराय मुख्यमार्ग पर खरडीह-विशनपुर गांव के मोड़ के समीप सड़क जाम कर दी है. हंगामे के आसार को देखते हुए इसको लेकर अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया है. मौके पर पुलिस कैंप कर रही है. लोगों को समझाया गया. वरीय अधिकारियों को भी सूचना दे दी गई है.

ये भी पढ़ें-मुंगेर: CISF जवान की पत्नी की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details