बिहार

bihar

ETV Bharat / state

यात्री शेड से टकराई तेज रफ्तार पिकअप, ड्राइवर की मौत, दो घायल

बिहार के जमुई जिले में गुरुवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में पिकअप के ड्राइवर की मौत हो गई. हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Sep 9, 2021, 8:44 AM IST

road accident
सड़क हादसा

जमुई: बिहार के जमुई (Jamui) जिले में एक तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर यात्री शेड से टकरा गई. हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें-नक्सल प्रभावित इलाके में गश्ती के दौरान SSB जवान लापता, सर्चिंग अभियान जारी

घटना गुरुवार सुबह चकाई देवघर मुख्य मार्ग स्थित चन्द्रमंडीह थाना क्षेत्र के असहना मोड़ के समीप घटी. पिकअप की रफ्तार इतनी तेज थी कि उसकी टक्कर से यात्री शेड की दीवार गिर गई. मौके पर ही ड्राइवर की मौत हो गई. ड्राइवर के साथ बैठा सहायक गंभीर रूप से घायल हो गया. यात्री शेड में बैठा एक स्थानीय व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार पिकअप वाहन चकाई से देवघर की ओर जा रही थी. इसी दौरान वाहन अनियंत्रित होकर यात्री शेड से टकरा गई, जिससे चालक की मौत हो गई. वहीं, स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल उप चालक और यात्री शेड में बैठे असहना गांव निवासी प्रभाकर पांडेय को इलाज के लिए चकाई रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

हादसे की सूचना मिलने पर चन्द्रमंडीह थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. ड्राइवर का शव वाहन में फंस गया था. स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला गया. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया.

यह भी पढ़ें-बिहार के इस शहर में हैं सबसे अधिक चौक-चौराहे, अंग्रेजों ने कराया था पुनर्निर्माण

ABOUT THE AUTHOR

...view details