बिहार

bihar

बोली RJD- यह कैसा सुशासन कि बिहार में कोरोना जांच की एक भी यूनिट नहीं

By

Published : Mar 21, 2020, 7:52 AM IST

Updated : Mar 21, 2020, 8:47 AM IST

आरजेडी ने कोरोना को लेकर सरकार की तैयारियों पर सवाल खड़े किए हैं. विधायक वियज प्रकाश ने कहा कि बिहार में कोरोना जांच की एक भी यूनिट नहीं है.

जमुई
जमुई

जमुईः कोरोना वायरस से निपटने की सरकार की तैयारियों को लेकर आरजेडी ने तीखा हमला बोला है. विधायक विजय प्रकाश ने कहा कि केंद्र सरकार इससे लड़ने के लिए अक्षम है. इसलिए पीएम ने लोगों को 22 मार्च को ताली बजाकर खुद की सुरक्षा करने को कहा है.

विजय प्रकाश ने कहा कि जनता कर्फ्यू के पीएम के फैसले से यह साबित हो गया कि सरकार के पास लोगों को इस वायरस से बचाने का कोई उपाय नहीं है. वो अपनी लाचारी जताते हुए लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं.

'यह कैसा सुशासन?'
विधायक ने दावा किया कि 90 फीसदी अधिकारियों को कोरोना का पूरा नाम नहीं पता है. स्वास्थ्य विभाग के लोग यह नहीं जानते हैं कि कोरोना के कितने प्रकार हैं. उन्होंने बिहार सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि यह 15 साल का कैसा सुशासन है कि पूरे प्रदेश में कोरोना जांच की एक भी यूनिट नहीं है. उन्होंने कहा कि सरकार में जनता के पैसे का बंदरबांट मचा पड़ा है.

आरजेडी विधायक वियज प्रकाश का बयान

'इस्तीफा दे सीएम'
विजय प्रकाश ने कहा कि प्रदेश में स्वस्थ्य सेवाएं चरमाई हुई है. डॉक्टरों की बहाली नहीं की जा रही है. नीतीश कुमार में जरा भी नैतिकता बची हो तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

Last Updated : Mar 21, 2020, 8:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details