बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लूट-खसोट की योजना है CM की समीक्षा यात्रा- RJD

राजद विधायक विजय प्रकाश ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हर साल बिहार में विकास की समीक्षा यात्रा पर निकलते हैं, वह समीक्षा करने नहीं बल्कि ऐशो आराम के लिए निकलते हैं.

By

Published : Nov 21, 2019, 6:25 PM IST

विजय प्रकाश

जमुई: आरजेडी नेता और जमुई विधायक विजय प्रकाश ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की विकास समीक्षा यात्रा लूट खसोट की यात्रा है. विधायक ने कहा कि वह जनता के पैसे से अपनी पार्टी का प्रचार करते हैं और उन्हें भ्रमित करते हैं.

आरजेडी विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री का दायित्व है पूरे बिहार का विकास देखना. विधायक का दायित्व होता है अपनी विधानसभा क्षेत्र का विकास देखना. उन्होंने कहा कि अगर विधायक की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने का हक और अधिकार को कोई छीनने का प्रयास करता है तो उसे काला दिवस के रूप में मनाना चाहिए.

ये भी पढ़ें:- VIDEO: बीच गंगा में कूदा अपराधी तो राइफल तान बोली पुलिस- निकल नहीं तो मार देंगे गोली

आरजेडी का CM पर तंज
विधायक विजय प्रकाश ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जो हर साल बिहार में विकास की समीक्षा यात्रा पर निकलते हैं, वह समीक्षा करने नहीं बल्कि ऐशो आराम के लिए निकलते हैं. उन्होंने कहा कि सीएम काम कर और आराम ज्यादा करते हैं. आरजेडी विधायक विजय प्रकाश ने ये भी कहा कि वह सरकारी पैसा के माध्यम से अपना और अपनी पार्टी का प्रचार-प्रसार करने का काम करते हैं.

आरजेडी विधायक विजय प्रकाश

'CM का विरोध करते हैं लोग'
विजय प्रकाश ने कहा कि लखीसराय पुल के बारे में आज से 10 साल पहले भी उन्होंने शिलान्यास करने को कहा था. लेकिन, आज तक स्थिति जस के तस बनी हुई है. उन्होंने कहा कि सीएम जहां भी जाते हैं, लोग उनका विरोध ही करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details