बिहार

bihar

विजय प्रकाश बोले- गिरिराज सिंह जनसंख्या पर बोलते अच्छे नहीं लगते

By

Published : Jul 15, 2019, 12:00 AM IST

विजय प्रकाश ने कहा कि सरकार जल्द से जल्द जमुई जिले को सुखाड़ क्षेत्र घोषित करे. नीतीश कुमार केवल ढाक के पात की तरह बोलने का काम करते हैं.

विजय प्रकाश

जमुई:राजद विधायक और पूर्व मंत्री विजय प्रकाश ने भाजपा-जदयू पर निशाना साधा है. गिरिराज सिंह के जनसंख्या नियंत्रण वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए विजय प्रकाश ने कहा कि जिनको खुद एक भी संतान नहीं है, वो क्या जानें. उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह जैसे व्यक्ति जनसंख्या नियंत्रण पर बोलते अच्छे नहीं लगते.

दशरथ मांझी छत्तेदार चबूतरा

विजय प्रकाश ने कहा कि हम दो हमारे दो का नारा तो वर्षों से सुनते आ रहे है. भारत सरकार में दम है तो इसे लागू करके दिखाएं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बीन बजाने में माहिर हैं. भैंस रूपी प्रशासन के आगे बीन बजाते रहते हैं, जिला स्तर तक कोई उनका नहीं सुनता है.

मनरेगा भवन

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना
विजय प्रकाश ने कहा कि सरकार जल्द से जल्द जमुई जिले को सुखाड़ क्षेत्र घोषित करे. नीतीश कुमार केवल ढाक के पात की तरह बोलने का काम करते हैं. लालू यादव ने जो विकास का काम किया था, उससे एक इंच अधिक नहीं कर पाए हैं. विकास का काम करेंगे भी कैसे, नीतीश कुमार भैंस के आगे बीन बजाने में माहिर हैं. बीन बजाने का काम करते रहे हैं नीतीश कुमार का भैंस रूपी प्रशासन जिला स्तर तक भाषा ही नहीं समझता, इसलिए बिहार में कोई काम नहीं हो रहा है.

विजय प्रकाश का बयान

सामुदायिक भवन का उद्घाटन करने पहुंचे थे विजय प्रकाश
जमुई विधायक विजय प्रकाश जमुई टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत इंदपे और नीमारंग ग्राम में 85 लाख की लागत से बने इंद्र भूवन द्वार, मनरेगा भवन, पर्वत पुरूष दशरथ मांझी के नाम पर मुशहरी में बने छत्तेदार चबूतरा, सड़क और सामुदायिक भवन का उद्घाटन करने पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details