बिहार

bihar

जनप्रतिनिधियों को अपमानित कर CM नीतीश खुद सचिवालय से शौचालय तक का कर रहे हैं उद्घाटन- RJD

By

Published : Aug 30, 2020, 12:43 PM IST

जमुई विधायक राजद नेता विजय प्रकाश ने कहा कि नीतीश कुमार जनप्रतिनिधियों को छोटा करना चाहते हैं. उनको अपमानित करके अपने स्वयं सचिवालय से लेकर शौचालय तक का उद्घाटन करना चाहते हैं.

_jam_jam_jam
_jam_jam_jam

जमुईः राजद नेता विजय प्रकाश ने सीएम नीतीश कुमार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जनप्रतिनिधियों को छोटा करना चाहते हैं. उनको अपमानित करके स्वयं सचिवालय से लेकर शौचालय तक का उद्घाटन करना चाहते हैं. जनप्रतिनिधियों के हक और अधिकार को लूटकर अपना नाम करना चाहते हैं, जो लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है.

विधायक विजय प्रकाश ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा कि पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है और कोरोना संक्रमण का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. इस कारण राजद चुनाव टालने की मांग कर रही थी. साल छ: महीने बाद चुनाव करा लेते, क्या कारण है की नीतीश कुमार और बीजेपी आनन-फानन में चुनाव कराना चाहती है. कोरोना काल में 80-85 दिन तो नीतीश कुमार घर से बाहर नहीं निकले. अचानक उदयमान हुए और पूरे बिहार ने शिलान्यास और उद्घाटन प्रत्येक विभाग का करना शुरू कर दिया.

देखें पूरी रिपोर्ट

राजद नेता ने बीजेपी पर भी जोरदार हमला बोला
राजद नेता विजय प्रकाश ने कहा कि बीजेपी का राजनीतिक संस्कार है, उनके जीन में बसा हुआ है कि लोकतंत्र की हत्या करके, बाबा भीमराव के संविधान का हनन करके, जनता के जनादेश को विखंडित कर, लोकतंत्र को बर्बाद कर राजतंत्र चलाना चाहते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details