बिहार

bihar

जमुईः सदर अस्पताल में एक साथ हो रहा कोरोना संदिग्ध और सामान्य मरीजों का इलाज

By

Published : May 17, 2020, 3:51 PM IST

सिविल सर्जन विजेंद्र सत्यार्थी ने कहा लिए संदिग्ध और सामान्य मरीजों के अलग-अलग इलाज की व्यवस्था की जा रही है. उन्होंने जिलावासियों से अपील करते हुए कहा कि बहुत जरूरी नहीं हो तो फिलहाल सदर अस्पताल नहीं आए.

जमुई
जमुई

जमुईः जिले में स्थित सदर अस्पताल में कोरोना संदिग्ध और सामान्य मरीजों का इलाज एक साथ किया जा रहा है. जिससे संक्रमण फैलने की आशंका बनी रहती है. इसके मद्देनजर यहां इलाज कराने आ रहे मरीजों और उनके परिजनों में दहशत का माहौल है.

सिविल सर्जन की अपील
सिविल सर्जन विजेंद्र सत्यार्थी ने बताया कि दूसरे राजयों से आ रहे लोगों और सामान्य मरीजों के इलाज के लिए अलग-अलग व्यवस्था की जा रही है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बहुत जरूरी नहीं हो तो फिलहाल सदर अस्पताल जाने से परहाज करें. मामूली समस्या में घर के आप-पास की इलाज करा लें. उन्होंने कहा कि अस्पताल से लौटने के बाद खुद को अच्छी तरह सैनिटाइज करें.

जिले का सबसे बड़ा सरकारी अस्पताल
बता दें कि सदर अस्पताल जिले का सबसे बड़ा सरकारी अस्पताल है. यहां के गरीब तबके के लोग स्वास्थ्य सेवाओं के लिए इसी अस्पताल पर आश्रित हैं. ऐसे में यहां रोजाना भारी संख्या में मरीज इलाज के लिए पहुंचते हैं. वहीं, जमुई में कोरोना के भी मामले तेजी से बढ़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details