बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले BJP सांसद- वोट बैंक की राजनीति करती है JDU, विचारधारा नहीं सिर्फ कुर्सी के लिए है समझौता

बीजेपी सांसद गोपाल नारायण सिंह ने विपक्ष पर भी करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि आज के विपक्षी नेताओं को राजनीति की समझ ही नहीं है. लालू यादव थे तो आरजेडी में थोड़ा दम था.

By

Published : Jan 6, 2020, 10:34 AM IST

गोपाल नारायण सिंह
गोपाल नारायण सिंह

जमुई:बिहार एनडीए में तकरार अब साफ दिखने लगी है. बीजेपी के राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने भी जेडीयू और लोजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि सभी पार्टियों की विचारधारा अलग है. कुर्सी के लिए हम साथ हैं. लेकिन, विचारधारा से कोई समझौता नहीं करेंगे.

राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने ये भी कहा है कि जेडीयू और लोजपा को अहंकार हो गया था. तभी तो सबने अकेले लड़ने का फैसला किया. अब उन्हें जनता ने धूल चटा दिया. गोपाल नारायण सिंह ने कहा कि जेडीयू अपनी वोट बैंक की राजनीति करती है. लेकिन, बीजेपी पूरे देश के बारे में सोचती है.

गोपाल नारायण सिंह का बयान

ये भी पढ़ें: पवन वर्मा ने CM नीतीश को लिखी चिट्ठी, कहा- 'ये सब भारत को बांटने का एजेंडा'

'लालू के उत्तराधिकारी में नहीं है दम'
बीजेपी नेता गोपाल नारायण सिंह ने विपक्ष पर भी करारा हमला बोला. उन्होंने कहा कि आज के विपक्षी नेताओं को राजनीति की समझ ही नहीं है. लालू यादव थे तो आरजेडी में दम था. लेकिन, उनके जाने के बाद पार्टी में जान नहीं बची है. उन्होंने कहा है कि लालू के उत्तराधिकारी को तो समझ ही नहीं है कि राजनीति क्या होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details