बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई में तेज आंधी के साथ झमाझम बारिश, कहीं गिरा पेड़ तो कहीं मकान

जमुई में तेज आंधी के साथ हुई बारिश के कारण कई लोगों को लाखों का नुकसान हुआ है. वहीं, चन्द्रमणडीह थाना के बसकीटांड़ में बटवृक्ष गिर जाने से सड़क जाम हो गई.

By

Published : May 6, 2020, 6:28 PM IST

jamui
jamui

जमुई: कोरोना के प्रकोप के साथ-साथ लोगों को अब प्रकृति की मार भी झेलनी पड़ रही है. जिले में तेज आंधी के साथ हुई बारिश के कारण लोगों को काफी नुकसान हुआ है. इस तूफान में प्रखंड के दर्जनों मकान ध्वस्त हो गए. वहीं, चन्द्रमणडीह थाना के बसकीटांड़ में बटवृक्ष गिर जाने से सड़क जाम हो गई.

गिरी दीवार

आधा दर्जन मवेशी जख्मी
मंगलवार की रात आई आंधी के कारण प्रखंड के खास चकाई गांव में अवधेश तिवारी, शंकर तिवारी का अर्द्ध निर्मित मकान ध्वस्त हो गया. इसमें करीब आधा दर्जन मवेशी जख्मी हो गए. साथ ही 50 हजार रुपये की सम्पत्ति का भी नुकसान हुआ.

तेज आंधी में गिरा पेड़

फसल बर्बाद
वहीं, इस बारिश के कारण किसानों की फसल भी बर्बाद हो गई. यही नहीं इस तेज आंधी में चकाई के सहना कॉलोनी निवासी लक्ष्मण केशरी के घर के एल्वेस्टर उड़ गए. जिससे उनका काफी नुकसान हुआ है. गृहस्वामी लक्ष्मण केशरी ने बताया कि घर के बगल में रह रहे एक व्यक्ति के घर की दीवार मेरे घर के एल्वेस्टर पर गिर गई, जिससे एल्वेस्टर क्षतिग्रस्त हो गया. इससे लगभग 30 हजार की संपत्ति नुकसान हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details