बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: सदर अस्पताल में बारिश के पानी के बीच इलाज कराने को मजबूर मरीज

जमुई के सदर अस्पताल स्थित नशा मुक्ति वार्ड सहित अन्य वार्डो में छत से बारिश का पानी टपकता है. वर्तमान में उक्त वार्ड में आंखों की सर्जरी करा चुकी महिला मरीज को रखा गया है. जो बारिश के बीच रहने को मजबूर है. बारिश की वजह से पूरे वार्ड में जलजमाव की स्थिती बन गई है.

By

Published : Mar 15, 2020, 9:01 AM IST

Updated : Mar 15, 2020, 10:08 AM IST

सदर अस्पताल
सदर अस्पताल

जमुई:बीते 2 दिनों से हो रही बेमौसम बारिश ने सदर अस्पताल की विधि व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है. अस्पताल के अधिकांश वार्ड में छत से लगातार पानी का रिसाव हो रहा है. जिससे भर्ती मरीज को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

अस्पताल की छत से टपक रहा पानी
बता दें कि सदर अस्पताल स्थित नशा मुक्ति वार्ड सहित अन्य वार्डो में छत से बारिश का पानी टपकता है. वर्तमान में उक्त वार्ड में आंखों की सर्जरी करा चुकी महिला मरीज को रखा गया है. जो बारिश के बीच रहने को मजबूर है. इतना ही बारिश के पानी की वजह से पूरे वार्ड में जलजमाव की स्थिती बन गई है. ऐसे में मजबूरी में मरीज छत से टपकते पानी के बीच ही अपना इलाज कराने को मजबूर हैं.

बारिश के पानी के बीच इलाज कराने को मजबूर मरीज

रातभर जाग कर रहने को मजबूर
बीते गुरुवार को आंख का ऑपरेशन करा चुकी सदर प्रखंड क्षेत्र के धर्मपुर निवासी मनोरमा देवी ने बताया कि सर्जरी के बाद अस्पताल प्रबंधक की ओर से उन्हे इसी वार्ड में रखा गया है. लेकिन छत से पानी का रिसाव होता है. जिस वजह से वह रातभर जाग कर रहने को मजबूर हैं. हालांकि, इस परेशानी को लेकर मरीजों ने विभाग के अधिकारी को भी जानकारी दी, लेकिन उनकी ओर से भी कोई ठोस इंतजाम नहीं किया गया.

Last Updated : Mar 15, 2020, 10:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details