बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जनप्रतिनिधि ने लॉकडाउन की उड़ाई धज्जियां, कारण बताओ नोटिस जारी

बरहट बीडीओ अजेश कुमार ने कहा कि उन्हें भी ऐसी जानकारी मिली है. उन्होंने वार्ड सदस्य से इस मामले को लेकर स्पष्टीकरण मांगा है. वार्ड सदस्य के पति को दोषी पाए जाने पर अधिकारी के आदेशानुसार कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Apr 22, 2020, 8:18 PM IST

लॉक डाउन की उड़ी धज्जियां
लॉक डाउन की उड़ी धज्जियां

जमुई:कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को लेकर जिला प्रशासन माइकिंग से लोगों को जागरूक कर रहा है. वहीं, दूसरी ओर बरहट प्रखंड के नुमर पंचायत के कोल्हुआ केवाल वार्ड नंबर-2 के वार्ड सदस्य नूरजहां खातून के पति मो. जमील अहमद वार्ड सचिव का चुनाव करवाने के लिए लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं. इनकी ओर से दर्जनों ग्रामीणों को जमाकर वार्ड सचिव का चुनाव कराया जा रहा है.

जैसे ही लोगों को जानकारी मिली कि चुनाव कर नया वार्ड सचिव बनाया जाना है, तो कई ग्रामीणों ने इसका विरोध किया. इस कारण वार्ड सदस्य के पति जो पेशे से शिक्षक भी हैं, वहां से फरार हो गए. जानकारी के बाद ग्रामीणों ने बरहट प्रखंड विकास अधिकारी अंजेश कुमार को एक आवेदन दिया, जिसमें लॉकडाउन उल्लंघन के मामले को लेकर वार्ड सदस्य के पति पर कार्रवाई की मांग की.

लॉक डाउन की उड़ी धज्जियां

'दोषी पाए जाने पर की जाएगी कार्रवाई'
वहीं, बरहट बीडीओ अजेश कुमार ने कहा कि उन्हें भी ऐसी जानकारी मिली है. उन्होंने वार्ड सदस्य से इस मामले को लेकर स्पष्टीकरण मांगा है. वार्ड सदस्य के पति को दोषी पाए जाने पर अधिकारी के आदेशानुसार कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details