बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुईः सड़क दुर्घटना में घायल शख्स की इलाज के दौरान मौत, मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन

सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. फिर बीडीओ ने 20 हजार का चैक और मुखिया ने कबीर कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपए नगद दिए. तब जाकर लोग शांत हुए.

By

Published : Aug 30, 2020, 1:14 AM IST

jamui
jamui

जमुईःखैरा थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में घायल अधेड़ की इलाज के दौरान शनिवार को मौत हो गई. शव घर पहुंचा तो ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सोनो-खैरा मार्ग पर शोभाखान मुसहरी के पास जाम कर दिया. लोगों ने शव को सड़क पर रखकर घंटों प्रदर्शन किया. इस दौरान दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई.

करीब दो घंटे बाद स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा. अधिकारियों ने लोगों को समझाने-बुझाने की कोशिश की, लेकिन प्रदर्शकारी मुआवजे की मांग पर अड़े रहे. फिर बीडीओ ने मृतक के परिजन को 20 हजार रुपए का चैक सौंपा. वहीं, मुखिया ने कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपए नगद दिए. तब जाकर लोग शांत हुए और जाम खत्म कराया गया.

सड़क जामकर प्रदर्शन करते ग्रामीण

सड़क पार के दौरान हुआ था हादसा
बता दें कि थाना क्षेत्र के सोनो-खैरा मार्ग पर शोभाखान मुसहरी के पासशुक्रवार को दो कारों में आमने-सामने की टक्कर हो गई थी. जिसकी चपेट में आने से सड़क पार कर रहे 60 वर्षीय कालेश्वर बुरी तरह घायल हो गया था. जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. लोगों ने बताया कि वह मजदूरी कर घर चलाते थे. उनकी इस तरह मौत से परिजनों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details