बिहार

bihar

By

Published : Sep 2, 2022, 9:40 AM IST

ETV Bharat / state

जमुई में शादी का झांसा देकर किया शारीरिक शोषण, दो साल बाद पिता-पुत्र हुआ गिरफ्तार

जमुई में युवती ने प्रेमी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. युवती ने पुलिस को दिये शिकायत में बताया था कि आरोपी युवक उसके साथ पिछले तीन सालों से प्यार करने के बहाने बनाकर उसके साथ कई बार शारीरिक शोषण करते रहा और उससे शादी करने का झांसा देते रहा. पढ़ें पूरी खबर

जमुई में शादी का झांसा
जमुई में शादी का झांसा

जमुई:बिहार केजमुई में प्रेम प्रसंग में धोखा (Cheating In Love Affair At Jamui) का मामला सामने आया है. जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र (Sikandara Police Station Area) में युवक ने पिछले दो सालों से शादी करने का झांसा देकर युवती के साथ यौन शोषण किया और अब अपने पिता के कहने पर शादी करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद युवती ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है. वहीं पुलिस गांव में जाकर दोनों पिता पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:'5 साल के प्यार' की चंद सेकेंड में हत्या, नंबर ब्लाक होने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका को मारी गोली

युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कराया: दरअसल यह मामला जमुई के एक गांव का है, जहां एक युवक मोहसिन ने शादी का झांसा देकर युवती से दो साल तक यौन शोषण किया और अपने पिता के डर से उसने युवती से शादी करने से मना कर दिया. इस बात की जानकारी मिलने पर युवती के परिवार वालों ने इस बात की सूचना पंचायत को दी जहां भी इस मामले पर कोई फैसला लड़के वालों ने नहीं माना जिसके बाद युवती सीधे पुलिस थाने गई और दोनों पिता पुत्र के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. उक्त सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों आरोपी पिता और पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. युवक की पहचान सिकंदरा थाना क्षेत्र के मोहसिन के रुप में हुई है.

यह भी पढ़ें:'प्रेमी ने खेत में प्रेमिका को मिलने बुलाया, संबंध के लिए राजी नहीं हुई तो मार डाला'

एसडीपीओ ने दी कार्रवाई की जानकारी: जमुई एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार (Jamui SDPO Rakesh Kumar) ने बताया कि युवती और उसके परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है, मामले की जांच के लिए युवती का मेडिकल चेकअप भी कराया गया है. जिसके बाद एफआईआर के तर्ज पर आरोपी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details