बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: NRC और CAA के खिलाफ प्रदर्शन, RJD ने केंद्र सरकार पर किया हमला

राजद नेता और जमुई विधायक विजय प्रकाश ने कहा कि देश में अबतक ऐसा कोई पैदा नहीं हुआ जो हमलोगों को हिंदुस्तान से बाहर कर सके. एक नरेंद्र मोदी नहीं अगर हजारों नरेंद्र मोदी देश में पैदा हो जाएंगे और अगर बाबा भीमराव अंबेडकर के संविधान से छेड़छाड़ करेंगे तो इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

jamui
NRC और CAA के विरोध में निकाला गया जुलूस

By

Published : Dec 19, 2019, 3:12 PM IST

जमुई:NRC और CAA के विरोध में जिले के 10 प्रखंड के मुस्लिम समुदाय ने विशाल जुलूस निकाला. इस दौरान सैकड़ों लोग शामिल हुए. ये जुलूस शहर के जवाहर हाई स्कूल होते हुए श्री कृष्ण सिंह मेमोरियल स्टेडियम के मैदान में पहुंची और सभा में तब्दील हो गई. भीड़ को राजद नेता सह जमुई विधायक विजय प्रकाश और सिकंदरा विधायक सह कांग्रेस नेता सहित कई मुस्लिम नेताओं ने संबोधित किया.

NRC और CAA के विरोध में निकाला गया जुलूस

इस मौके पर जमुई विधायक विजय प्रकाश ने केंद्र और राज्य सरकार पर तीखा हमला किया. ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए विजय प्रकाश ने कहा कि देश में अबतक ऐसा कोई पैदा नहीं हुआ जो हमलोगों को हिंदुस्तान से बाहर कर सके. एक नरेंद्र मोदी नहीं अगर हजारों नरेन्द्र मोदी देश में पैदा हो जाएंगे और अगर बाबा भीमराव अंबेडकर के संविधान से छेड़छाड़ करेंगे तो इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

बयान देते राजद नेता विजय प्रकाश

ये भी पढ़ें-EXCLUSIVE: नीलामी से पहले मोंटी पनेसर से खास चर्चा

NRC और CAA का विरोध जारी
बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर बिहार में वामदलों ने बंद का आह्वान किया है. इसे सफल बनाने के लिए कार्यकर्ता सड़क पर उतर रहे हैं. इससे पहले पार्टी कार्यकर्ताओं ने बुधवार शाम को मशाल जुलूस भी निकाला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details