बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Jamui Crime News: डबल मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा, प्रेम विवाह से नाराज बेटे ने पिता और सास को उतारा मौत के घाट

जमुई में डबल मर्डर का मुख्य आरोपी ललन मांझी को पुलिस ने मिर्जागंज चौक से गिरफ्तार कर लिया. पिता के प्रेम विवाह से गुस्साए कलयुगी बेटे ने पिता एवं सास की हत्या कर शव को दफना दिया था. पढ़िए पूरी खबर

By

Published : Aug 20, 2021, 4:33 AM IST

Updated : Aug 20, 2021, 5:21 AM IST

डबल मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा
डबल मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा

जमुई: बिहार के जमुई जिले में (Crime In Jamui) पुलिस ने डबल हत्याकांड(Double Murder Case) मामले का खुलासा कर दिया है. हत्याकांड का मुख्य आरोपी और कोई नहीं मृतक का बेटा ही था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मुख्य आरोपी ललन मांझी को गिरफ्तार कर लिया. इस कलयुगी बेटे ने अपने पिता के प्रेम विवाह (Love Marriage) से नाराज होकर पिता और विवाह कर लाई गई मां की हत्या कर, गांव के ही आहर किनारे शव को दफना दिया था.

ये भी पढ़ें-जमुईः दहेज की मांग ने फिर ले ली विवाहिता की जान, ससुरालवाले फरार

दरअसल सिकंदरा थाने की पुलिस ने डबल हत्या कांड मामले में गुप्त सूचना के आधार पर, हत्याकांड के मुख्य आरोपी ललन मांझी को सिकंदरा थाना क्षेत्र के मिर्जागंज चौक से गिरफ्तार कर लिया. दो माह पहले युवक ने अपने पिता और सास की हत्या कर शव को आहर में छिपा दिया था.

बता दें कि 2 माह पूर्व, रवैय गांव में कलयुगी बेटे ने अपने पिता के प्रेम विवाह से नाराज होकर अपने पिता और विवाह कर लाई गई मां की हत्या कर गांव के ही आहर किनारे दफन कर दिया था. बताया जा रहा है कि कारू मांझी ने अपने बेटे की सास भवानी देवी से भागकर 3 वर्ष पूर्व प्रेम विवाह कर लिया था.

ये भी पढ़ें-Jamui Crime: पहले 20 मिनट तक दमभर पीटा, फिर गोली मारकर की हत्या

सास और पिता की शादी से कारू मांझी का पुत्र ललन मांझी काफी नाराज था. वहीं शादी के बाद कारू मांझी एवं भवानी देवी दोनों बाहर रहकर, किसी चिमनी भट्टे पर काम करते थे. सोमवार को वह अपने घर सिकंदरा थाना क्षेत्र के रवैय मुसहरी आया था.

पिता के मुसहरी आने पर बाप-बेटे में कहासुनी हो गई जिसके बाद बेटे ललन मांझी ने अपने पिता कारू मांझी एवं अपनी सास भवानी देवी की पीट-पीट कर हत्या कर कर दी. शव को गांव के ही आहर किनारे दफना दिया.

ये भी पढ़ें-नौकरी का झांसा देकर शातिरों ने की 80 लोगों से ठगी, पीड़ितों ने SP से लगाई न्याय की गुहार

बता दें कि घटना के 3 दिन के बाद, ग्रामीणों की सूचना के आधार पर, प्रशिक्षु डीएसपी प्रशांत कुमार एवं आदित्य कुमार, सिकंदरा थाना प्रभारी सदाशिव कुमार साहा ने अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर, जेसीबी की मदद से जमीन के अंदर से लाश को बरामद किया था.

ये भी पढ़ें-'मैं जिंदा हूं' मुझे पेंशन दो- बुजुर्ग की अधिकारियों से गुहार

ये भी पढ़ें-जमुई में दीवार के नीचे दबकर मजदूर की मौत

Last Updated : Aug 20, 2021, 5:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details