बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: झाझा बस स्टैंड के पास पुलिस ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान, बेवजह सड़क पर पुलिस ने दिखाई सख्ती

जमुई के झाझा में पुलिस ने बस स्टैंड के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान बेवजह सड़क पर घुमने वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए कार्रवाई की. गौरतलब है कि बिहार में कोरोना संक्रमण को लेकर 25 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है. लेकिन इसके बाद भी लोग सड़कों पर घूमने से बाज नहीं आ रहे हैं. इसी को लेकर पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया.

By

Published : May 17, 2021, 9:29 PM IST

जमुई
जमुई

जमुई:लॉकडाउनका सख्ती से पालन करवाने को लेकर शहर के झाझा बस स्टैंड के समीप थानाध्यक्ष के नेतृत्व मेंवाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. जिसमें बिना हेलमेट एवं ट्रिपल चल रहे बाइकर्स के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की गई.

इसे भी पढ़े:बगहा: आर्थिक तंगी से जूझ रहे आर्केस्ट्रा संचालक और कलाकार, लड़कियों के पास घर वापसी के लिए नहीं हैं पैसे

नियम तोड़ने वालों पर की गई करवाई
बता दें कि लॉकडाउन के तेरहवें दिन शहर के विभिन्न इलाकों में लोगों द्वारा लॉकडाउन नियम की धज्जियां उड़ाते हुए बेवजह सड़क पर घूमते नजर आ रहे थे. जिसके खिलाफ सोमवार को वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर सदर थानाध्यक्ष चंदन कुमार के द्वारा शहर के झाझा बस स्टैंड के समीप बिना हेलमेट और ट्रिपल लोडिंग चल रहे हैं वाहन चालकों खिलाफकार्रवाईकी गई.

इसे भी पढ़े: बक्सर: निजी जमीन पर रास्ता बनाने का विरोध करने पर लड़की को CO ने पीटा

ऑटो चालकों पर भी की गई सख्ती
जबकि बिना अनुमति के ऑटो पर सवारी को लेकर जा रहे आटो चालकों पर भी सख्ती से कार्रवाई की. बता दें कि जिले में काफी तेजी से कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है उसके बावजूद लोग लॉक डाउन नियम की धज्जियां उड़ाते हुए बाजार व सड़क पर वेवजह धूम रहे हैं जिसके खिलाफ पुलिस को लाठी भी चलानी पड़ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details