बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पुलिस ने सरेबाजार ट्रैक्टर चालक को पीटकर अधमरा किया

जमुई में एक ट्रैक्टर चालक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि सरेबाजार पुलिस ने एक ट्रैक्टर चालक की पिटाई कर दी. इस घटना में ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Apr 14, 2021, 2:00 PM IST

ट्रैक्टर चालक की पिटाई
ट्रैक्टर चालक की पिटाई

जमुई:पुलिस की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामला खैरा थाना क्षेत्र के गोपालपुर बाजार का है. जहां एक पुलिस ने ट्रैक्टर चालक की जमकर पिटाई कर दी. वहीं पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के बड़े भाई को हिरासत में ले लिया.

पुलिस की पिटाई से ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां डॉक्टरों ने ट्रैक्टर चालक की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया.

इसे भी पढ़े: Video: हाथ जोड़ करता रहा विनती, ASI पर 'मौत' बनकर टूटे ग्रामीण, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

क्या है मामला
ट्रैक्टर चालक ने बताया कि बजराही मोड़ के समीप ठेकेदार वीरेन्द्र सिंह ने पंचायत सरकार भवन का कार्य कराने के लिए एक साल से बालू रखवाया हुआ था. वहीं ट्रैक्टर चालक ने बताया कि उसका भाई ठेकेदार का मुंशी है. उसके घर में शौचालय निर्माण का कार्य चल रहा था. जिसको लेकर ठेकेदार से पूछकर वह बालू ले जा रहा था. इसी दौरान पुलिस ने गोपालपुर बाजार के पास उसे पकड़ लिया.

ट्रैक्टर चालक के मुताबिक पुलिस वालों को सारी बातें बताई गई. लेकिन इसके बाद भी पुलिस वालों ने एक नहीं सुनी और ट्रैक्टर चालक की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल ट्रैक्टर चालक खैरा थाना क्षेत्र के बैजराही गांव का रहने वाला है.

इसे भी पढ़े:गया: दलित युवक की पिटाई और थूक चटवाने के मामले में आया नया मोड़, प्रेम प्रसंग में दी गई थी सजा

थानाध्यक्ष ने कहा- नहीं है मामले की जानकारी
इस घटना को लेकर खैरा थाना अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही बताया जा सकता है. फिलहाल इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details