बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हरियाणा से भागे नाबालिग प्रेमी जोड़े को पुलिस ने जमुई में किया गिरफ्तार

हरियाणा से जमुई आए एक प्रेमी युगल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि लड़की के परिजन ने अपहरण का केस दर्ज करवाया है. वहीं, हरियाणा पुलिस का कहना है कि लड़की अभी नाबालिग है.

By

Published : May 21, 2020, 4:12 PM IST

jamui
jamui

जमुई: हरियाणा से एक प्रेमी जोड़ा साइकिल पर सवार होकर जमुई पहुंच गया. लड़की के परिजनों ने पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज करवाया. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

गुड़गांव से आई पुलिस में एसआई नरेश कुमार ने बताया कि राजस्थान के झापड़ावाड़ की निवासी लड़की अपने पिता के साथ गुड़गांव में रहती थी, जो एक सप्ताह पूर्व घर से लापता हो गई थी. इसके बाद परिजन सिकंदरा थाना क्षेत्र के मुहम्मदपुर निवासी लड़के पर गुड़गांव सेक्टर-56 के थाने में 15 मई को अपहरण का मामला दर्ज कराया था. जिसे स्थानीय पुलिस की सहायता से बरामद किया गया.

प्रेमी युगल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इधर, लड़के ने बताया कि 15 मई को वो सिकन्दरा पहुंचा और अपने साथियों के साथ जाकर शादी भी कर ली. वहीं, दोनों प्रेमी युगल को हरियाणा पुलिस अपने साथ हरियाणा ले गई.

प्रेमी युगल को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बताया जाता है कि युवक एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था. जहां लड़की के संपर्क में आने के बाद दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे. वहीं, एक दिन मौका देखकर दोनों फरार हो गए. पुलिस का कहना है कि लड़की अभी नाबालिग है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details