बिहार

bihar

By

Published : May 26, 2020, 10:36 AM IST

ETV Bharat / state

झारखंड से आम की पेटी में छिपाकर लाई जा रही थी शराब, 45 कार्टन के साथ 1 तस्कर गिरफ्तार

जमुई में चकाई पुलिस की ओर से बड़ी कार्रवाई की गई है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक बोलेरो पिकअप से 45 पेटी विदेशी शराब बरामद किया. बता दें कि यह शराब आम की पेटी में छिपाकर लायी जा रही थी.

विदेशी शराब बरामद
विदेशी शराब बरामद

जमुई: जिले की चकाई पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मंगलवार को बिहार-झारखंड बॉर्डर के सरौन चेकपोस्ट के पास गुप्त सूचना पर एक पिकअप से 45 पेटी विदेशी शराब बरामद किया. साथ ही पुलिस ने एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि पिकअप में आम की पेटी के नीचे शराब छिपाकर रखी गई थी. जांच के बाद 45 कार्टन में लगभग 405 बोतल विदेशी शराब जब्त की गई है.

विदेशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
बताया जाता है कि पुलिस की ओर से सरौन चेकपोस्ट पर छापेमारी की जा रही थी. इसी दौरान पुलिस को देखते ही शराब तस्कर अपनी गाड़ी को घुमाकर वहां से निकलने की कोशिश करने लगे. लेकिन पुलिस जवानों ने पीछाकर शराब तस्कर को वाहन समेत पकड़ लिया. पूछताछ में शराब तस्कर ने अपना नाम समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाने के केवटा गांव निवासी बबलू कुमार बताया है.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, पुलिस की ओर से लगातार शराब तस्कर से गहन पूछताछ की जा रही है. बताया जाता है कि गिरफ्तार तस्कर की ओर से इसके पहले भी कई बार आम के नीचे शराब की पेटी की खेप को समस्तीपुर, बेगूसराय, मोकामा सहित कई इलाके में पहुंचा चुका है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की गहन जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details