बिहार

bihar

जमुई: आधार कार्ड केंद्र पर नियमों की उड़ाई जा रही धज्जियां, बगैर मास्क के पहुंच रहे लोग

By

Published : Aug 28, 2020, 6:45 AM IST

जिले में आधार कार्ड केंद्र पर लोग सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां और बगैर मास्क के लाइन लगाते हुए नजर आए. वहीं इसे देख स्थानीय लोगों का कहना है कि लोग बिना मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की अनदेखी करते रहे तो, प्रखंड क्षेत्र में कोरोना का भयंकर रूप से विस्फोट हो सकता है.

people do not follow rule of social distancing in aadhar card center
बगैर मास्क के पहुंच रहे लोग

जमुई: जिले के पुरानी बाजार बैंक ऑफ इंडिया बैंक परिसर स्थित आधार केंद्र पर प्रतिदिन लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है. यहां प्रतिदिन सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. लेकिन प्रखंड क्षेत्र के किसी भी पदाधिकारी की नजर इस ओर नहीं जा रही है.

अहले सुबह से ही लग जाती है लाइन
आधार कार्ड केंद्र पर लोग अहले सुबह से ही लाइन लगना शुरू कर देते हैं. प्रतिदिन प्रखंड क्षेत्र के दूर-दराज से भारी संख्या में लोग केंद्र पर नया आधार कार्ड बनवाने, आधार कार्ड में सुधार करवाने के लिये पहुंच रहे हैं. आलम यह है कि अधिकांश लोग बिना मास्क के ही नजर आते हैं और साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को भी दरकिनार कर देते है.

भीड़ देख स्थानीय लोग भयभीत
पुरानी बाजार के लोगों का कहना है कि कोरोना काल में यदि इसी तरह लोग बिना मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग के नियमो के अनदेखी करते रहे तो, प्रखंड क्षेत्र मे कोरोना का भयंकर रूप से विस्फोट हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details