बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: समय पर डॉक्टर नहीं पंहुचने पर महिला मरीजों ने सदर अस्पताल में किया हंगामा

मंगलवार को सदर अस्पताल के ओपीडी कक्ष के बाहर कई घंटों से डॉक्टर का इंतजार कर रहे मरीजों ने जम कर हंगामा किया. मरीजों का कहना है कि महिला डॉक्टर अक्सर लेट से सदर अस्पताल पहुंचती हैं.

By

Published : Jun 9, 2020, 5:19 PM IST

jamui
jamui

जमुई: सदर अस्पताल के ओपीडी कक्ष के बाहर सुबह से लाइन में खड़ी महिला मरीजों ने डॉक्टर के घंटों बाद पहुंचने पर नाराजगी जाहिर करते हुए हंगामा किया. सुबह सात बजे से ही मरीजों की लंबी लाईन लगी हुई थी. लेकिन साढ़े ग्यारह बजे तक डॉक्टर के महिला ओपीडी कक्ष में नहीं पहुंचने पर लोगों का गुस्सा बढ़ने लगा और महिलाओं ने जमकर हंगामा किया.

वहीं, इलाज कराने पहुंची महिला मरीजों में बसंती देवी, खुशबू देवी, ललिता देवी सहित कई ने बताया कि वो सुबह 7 बजे से ही सदर अस्पताल के ओपीडी कक्ष के लाइन में खड़ी हैं. ताकि समय पर उनका इलाज हो सके. महिला चिकित्सक डॉ. शालिनी कुमारी को सुबह 8 बजे ही सदर अस्पताल के ओपीडी कक्ष में पहुंचना है. लेकिन वह 11:30 बजे तक महिला ओपीडी कक्ष में नहीं पहुंची.

नाराज मरीजों ने किया हंगामा
हंगामा कर रहे मरीजों ने कहा कि डॉ. शालिनी कुमारी खैरा मोड़ अपने निजी क्लिनिक में व्यस्त हैं. वहीं, जब मंगलवार को वह ओपीडी कक्ष लेट से पहुंची तो नाराज दर्जनों मरीजों ने ओपीडी कक्ष के बाहर जमकर हंगामा किया. हंगामा की सूचना मिलने पर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने मरीजों को समझा-बुझाकर शांत कराया.

'हमेशा लेट आती है महिला चिकित्सक'
जानकारी के अनुसार महिला डॉक्टर शालिनी कुमारी आए दिन सदर अस्पताल समय पर नहीं पहुंचती हैं. जिस कारण मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. घटना की जानकारी मिलते ही सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. सैयद नौशाद अहमद ने जांच कर उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details