बिहार

bihar

जमुई: स्कूल फीस माफी की मांग को लेकर अभिभावकों का विरोध प्रदर्शन

By

Published : Sep 21, 2020, 9:27 PM IST

कई अभिभावक बच्चों की फीस माफी की मांग के साथ जिलाधिकारी, जिला शिक्षा पदाधिकारी से लगातार गुहार लगा चुके हैं. लेकिन कहीं से कोई मदद नहीं मिलने पर थक हारकर अभिवावकों ने हाथों में तख्तियां लेकर फीस माफी को लेकर सड़क पर प्रदर्शन शुरु कर दिया है.

jamui
जमुई

जमुई: कोरोना को लेकर लगाए गए लॉकडाउन के कारण सभी स्कूल बंद हैं. वहीं अभिभावकों के मोबाइल पर फीस जमा करने को लेकर लगातार मैसेज भेजा जा रहा है. इसको लेकर सोमवार को लोगों ने स्कूल फीस माफी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया.

जिले के कई अभिभावक बच्चों की फीस माफी की मांग के साथ जिलाधिकारी, जिला शिक्षा पदाधिकारी से लगातार गुहार लगा चुके हैं. लेकिन कहीं से कोई मदद नहीं मिलने पर थक हारकर अभिवावकों ने हाथों में तख्तियां लेकर फीस माफी को लेकर सड़क पर प्रदर्शन शुरु कर दिया है.

फीस जमा करने को लेकर लगातार बनाया जा रहा दबाव
प्रदर्शन कर रहे अभिभावकों ने कहा कि न तो स्कूल प्रशासन और न ही जिला प्रशासन हमारी बात सुन रहा है. जिलाधिकारी से लेकर जिला शिक्षा पदाधिकारी को कई बार ज्ञापन देकर गुहार लगा चुके हैं. स्कूल द्वारा फीस जमा करने को लेकर लगातार दबाव बनाया जा रहा है. ऐसे में हम अभिभावक करें. उन्होंने कहा कि हमारा निवेदन है कि स्कूल खुलने तक फीस माफ किया जाए.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details