बिहार

bihar

जमुई विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, एक की मौत कई जख्मी

By

Published : Jun 13, 2022, 8:40 PM IST

जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र अंतर्गत गौरीपुर गांव में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई, जिसमें एक की मौत हो गयी. वहीं, 1 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

जमुई विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट
जमुई विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट

जमुई: बिहार के जमुई जिले में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक शख्स की मौत हो गई. इस दौरान दोनों ओर से कई लोग जख्मी हो गए. मृतक की पहचान गौरीपुर गांव निवासी बशीर अंसारी उम्र 70 वर्ष के रूप में की गई है. बताया जाता है कि बशीर मियां और सदीक मियां के बीच करीब 2 वर्षों से अधिक से विवाद चला आ रहा है. इसी दौरान सोमवार की शाम दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. मारपीट के दौरान वसीर अंसारी की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- तीन बच्चों का बाप एक बच्चे की मां से लड़ा रहा था इश्क, लोगों ने देखा तो धो डाला

एक पक्ष के शमशेर अंसारी ने बताया कि हम लोग अपने घर पर थे अचानक सदीक मियां, मुस्तफा अंसारी, तस्लीम अंसारी, सद्दाम अंसारी सहित अन्य लोग घर पर हमला कर हमारे लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी. बीच-बचाव के दौरान उक्त लोगों द्वारा मेरे चाचा वसीर मियां को फरसा से वार कर मौत के घाट उतार दिया. वहीं अन्य परिजनों के साथ मारपीट हुई.

ये भी पढ़ें: रात के अंधेरे में इश्क फरमा रहा था शादीशुदा प्रेमी जोड़ा, तभी हुआ कुछ ऐसा...


घटना की सूचना मिलते ही चकाई थाना अध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. सभी घायलों को उपचार हेतु चकाई रेफरल अस्पताल पहुंचाया. मुख्य आरोपी सदीक मियां को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद सुरक्षा व्यवस्था के बीच उपचार के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया.

इस संबंध में चकाई थाना अध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि चकाई थाना क्षेत्र के गौरीपुर गांव में आपसी विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. 8- 10 लोग घायल हैं, जिसे सुरक्षा व्यवस्था के बीच उपचार कराया जा रहा है. साथ ही तिवारी ने बताया कि एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. हालांकि अभी तक किसी पक्षों के द्वारा थाना में आवेदन नहीं दिया गया है.


विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details