बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: सड़क दुर्घटना में युवक घायल, गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर

जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग पर एक तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए पास के अस्पातल में भर्ती करवाया.

By

Published : Mar 2, 2020, 11:17 PM IST

सड़क दुर्घटना में युवक घायल
सड़क दुर्घटना में युवक घायल

जमुई: जिले के लखीसराय मुख्य मार्ग के ढंठ के पास सड़क दुर्घटना एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घयाल युवक की पहचान सदर प्रखंड क्षेत्र के लखापुर गांव निवासी अजय यादव के रूप में हुई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया. जिसे डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया.

'इमरजेंसी वार्ड में भर्ती'
घटना के बारे में बताया जाता है कि ढंठ निवासी अजय अपनी बाइक से जमुई आ रहा था. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही दूघ टैंकर ने बाइक में टक्कर मार दिया. इस घटना में युवक का दाहिना पैर टूट गया. जबकि सर में गंभीर चोट लग गई. घटना के बाद स्थानीय़ लोगों ने घयाल को पास के सदर अस्पताल में भर्ता करवाया. जहां इलाज कर रहे चिकित्सक ने युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया.

पेश है एक रिपोर्ट

मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस
वहीं, मामला संज्ञान में आने के बाद स्थानीय पुलिस अस्पताल पुहंची और घायल युवक से पूछताछ की. मामले पर पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच जारी है. दोषी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details