बिहार

bihar

जमुईः पिकनिक मनाने गए 1 शख्स की भीमबांध के गर्म जल कुंड में डूबने से मौत, दो की हालत गंभीर

By

Published : Dec 14, 2020, 2:28 PM IST

युवक बेगूसराय जिले का बलिया निवासी जितेंद्र सोनी बताया जाता है. दो अन्य युवकों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है. हालांकि वो लोग भी बेगूसराय जिले के ही रहने वाले बताए जाते हैं.

पिकनिक
पिकनिक

जमुईः पिकनिक मनाने भीमबांध गए तीन युवकों में एक की डूबकर मौत हो गई. जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है. युवक अपने परिवार के साथ पिकनिक मनाने गया था. जहां भीमबांध कुंड में नहाने के दौरान पानी ज्यादा गर्म होने की वजह से वो लोग बाहर नहीं निकल पाए.

बताया जाता है कि पिकनिक मनाने के दौरान तीनों युवकों ने कुंड में छलांग लगा दी. लेकिन कुंड का पानी काफी गर्म था. जिस वजह से युवक कुंड से नहीं निकल सके. जब तक लोगों की नजर पड़ती तब तक एक युवक की मौत हो चुकी थी. जबकि दो अन्य युवक को किसी तरह निकाला जा सका. फिलहाल दोनों युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है.

भीमबांध कुंड में डूबकर मौत
मुंगेर मुख्य मार्ग पर जमुई और खड़गपुर सीमा क्षेत्र के बीच स्थित भीमबांध के कुंड में रविवार देर शाम डूबकर एक युवक की मौत हो गई. जबकि दो अन्य युवक की स्थिति गंभीर होने की वजह से उसे इलाज के लिए खड़गपुर ले जाया गया है.

दो युवकों की फिलहाल पहचान नहीं हुई
युवक बेगूसराय जिले का बलिया निवासी जितेंद्र सोनी बताया जाता है. जो शहर के भछियार मुहल्ले स्थित अपने रिश्तेदार के यहां आया हुआ था.जबकि दो अन्य युवकों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है. वो लोग भी बेगूसराय जिले के ही रहने वाले बताए जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details