बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कुशवाहा का गंभीर आरोप- नीतीश कुमार ने मुझपर जानलेवा हमला करवाया

रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने जमुई में जनसभा की. इस दौरान वह नीतीश कुमार और रामविलास पासवान पर जमकर बरसे. उन्होंने नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि उन्होंने मुझपर जानलेवा हमला करवाने का माम किया है.

By

Published : Mar 25, 2019, 9:18 PM IST

सभा को संबोधित करते उपेन्द्र कुशवाहा

जमुई: रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने जमुई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार और रामविलास पासवान पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार रालोसपा और मुझे बर्बाद करने पर तुले हैं. कुशवाहा ने आरोप लगाया कि पिछले दिनों पटना में मुझपर जानलेवा हमला करवाया गया.

रालोसपा प्रमुख ने कहा कि प्रदर्शन के दौरान लाठी चार्ज में अगर सही समय पर कार्यकर्ता कवच बनकर मुझे नहीं बचाते तो आज मैं आपलोगों के सामने खड़ा होकर भाषण नहीं दे रहा होता.

पासवान परिवार की चिंता पहले करते हैं- कुशवाहा
कुशवाहा ने कहा कि लोगों को मालूम है कि रामविलास पासवान जितनी सीटों पर लड़ रहे हैं, उनमें अपने परिवार को देने के बाद बची जेनरल सीटों पर ही दूसरे उम्मीदवारों को लड़ने देते हैं. उन्होंने कहा कि हाजीपुर में पशुपति पारस को उम्मीदवार बनाने की जरूरत ही क्या थी. दलित या पासवान कार्यकर्ताओं को उम्मीदवार बनाना चाहिए था, लेकिन उन्हें इनसे मतलब है नहीं. अपने परिवार की चिंता उन्हों ज्यदा है.

सभा को संबोधित करते रालोसपा अध्यक्ष

लोगों ने की सरकार की आलोचना
रालोसपा अध्यक्ष ने कहा कि रामविलास पासवान चिराग को चमकाना चाहते हैं. खुद को मौसम वैज्ञानिक समझते हैं. उन्हें लगता है कि वह लोकसभा चुनाव तो इसबार जीतेंगे नहीं इसीलिए अपने लिए राज्य सभा सीट बुक करा लिया है. उन्होंने कहा कि डेढ़ साल पहले से ही लोगों ने विकास और राम मंदिर निर्माण नहीं होने पर सरकार की आलोचना करना शुरू कर दिया था. उन्होंने कहा कि एक बार फिर से सरकार चुनाव आते ही राम मंदिर या हिंदुस्तान-पाकिस्तान का मुद्दा उठाने लगी है.

दोनों नेताओं ने भरा नॉमिनेशन पत्र
बता दें कि जमुई में सोमवार को एनडीए गठबंधन की ओर से लोजपा नेता और जमुई सांसद चिराग पासवान ने नॉमिनेशन किया. वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन के उम्मीदवार के रूप में जमुई के पूर्व सांसद और रालोसपा नेता भूदेव चौधरी ने भी नामांकन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details