बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई में अवैध संबंध के चलते शख्स की पीट पीटकर हत्या

जमुई में एक शख्स की पीट पीटकर हत्या (Murder in Jamui) करने का मामला सामने आया है. हत्या का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. पढ़ें खबर..

By

Published : Feb 24, 2022, 7:58 PM IST

जमुई में एक शख्स की पीट पीटकर हत्या
जमुई में एक शख्स की पीट पीटकर हत्या

जमुई:बिहार के जमुई में 45 वर्षीय शख्स की दबंगों ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. अवैध संबंध के कारण हत्या (Murder in Jamui due to illegal relationship) की बात सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार मृत युवक जमुई के ही एक गांव का रहने वाला था, जो तमिलनाडु में मजदूरी करता था. जिसकी मुलाकात गांव की ही एक महिला से वहां हुई थी. दोनों एक साथ कई सालों तक एक ही जगह पर काम करते थे, दोनों के बीच अवैध संबंध थे.

ये भी पढ़ें-अवैध संबंध में हत्या: शादी के बाद कन्नी काटने लगा था प्रेमी, प्रेमिका ने ले ली जान

वहीं, कुछ माह पहले महिला अपने घर आ गई थी. शख्स भी उसके कुछ दिन बाद अपने घर आ गया था. वो आए दिन महिला से मिलने के लिए उसके घर आता था. वहीं, बुधवार की रात 8 बजे के करीब महिला ने उसे फोन कर बुलाया था. जिसकी भनक महिला के पड़ोसी को लग गई. उसने लाठी डंडे से शख्स को इतना पीटा कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

घटना के बाद महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक बुधवार की देर शाम उसके घर आया था. जिसे बगल के ही दबंग प्रवृत्ति के धोबी तांती, राधे तांती, कुलदीप तांती, मोहन तांती, अनील ठाकुर, शंभू तांती सहित अन्य लोगों ने जबरन उसके घर में घुसकर लाठी डंडे से उसके साथ मारपीट की. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसे महिला इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आई, लेकिन उसकी मौत हो गई. वहीं, महिला ने 10 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसके आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

सदर एसडीपीओ डॉक्टर राकेश कुमार ने पूरे मामले को लेकर बताया कि अवैध संबंधों के शख्स की हत्या की बात सामने आई है. जिसके शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही हत्या के कारणों और घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-बगहा में अवैध संबंध को लेकर पत्नी की हत्या, आरोपित पति और सास गिरफ्तार

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details