बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चुनाव की तैयारियों को लेकर मुंगेर प्रक्षेत्र के DIG पहुंचे जमुई, सुरक्षा को लेकर हुई चर्चा

विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मुंगेर प्रक्षेत्र के डीआईजी ने जमुई पहुंचकर बैठक का आयोजन किया. बैठक में उन्होंने अपराधी और नक्सलियों की पहचान कर कार्रवाई करने का आदेश दिया.

By

Published : Sep 26, 2020, 6:32 PM IST

jamui
जमुई

जमुई:बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मुंगेर प्रक्षेत्र के डीआईजी मनु महाराज शुक्रवार को जमुई पहुंचे. जहां उन्होंने एसपी प्रमोद मंडल के आवास पर सीआरपीएफ, एसएसबी और कोबरा सहित अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ एक अहम बैठक की.

बैठक का आयोजन
बैठक में डीआईजी ने तमाम अधिकारियों को नक्सली और फरार अपराधियों की पहचान कर उसके खिलाफ 107 और 100 अपराधियों के खिलाफ सीसीए के प्रस्ताव के लिए भेजा गया है. इसके साथ ही स्थाई वारंटियों की गिरफ्तारी नक्सल प्रभावित इलाको के मतदान केन्द्र की पहचान के अलावा डीआईजी ने सुरक्षा बलों को नक्सलियों के खिलाफ खासकर बिहार-झारखंड सीमा रेखा के इलाके में सर्च अभियान चलाया है. साथ ही कई अहम मुद्दों पर गहन चर्चा की गई है.

सुरक्षा कर्मियों को अर्लट रहने का निर्देश
बता दें कि सुरक्षा बलों को जानकारी मिली है कि जमुई-गिरीडीह सीमा रेखा के जंगलों में झारखंड से नक्सलियों का दस्ता पहुंचा हुआ है. जो बिहार विधानसभा चुनाव को बाधित करने का प्रयास कर सकता है. वहीं, सभी सुरक्षा कर्मियों को अर्लट रहने को कहा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details