बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुईः 3 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जमुई के खैरा थाना क्षेत्र में 3 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गयी है.

By

Published : Mar 2, 2021, 7:09 AM IST

पुलिस
पुलिस

जमुईः खैरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 3 वर्षीय नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां रिश्तेदारी में आये युवक ने रिश्तेदार के गांव में की मासूम को बहला-फुसलाकर घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना की जानकारी होने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़कर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के खिलाफ प्राथामिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गयी है.

मासूम के साथ दुष्कर्म
जानकारी के मुताबिक, खैरा थाना क्षेत्र के एक गांव में तिलक समारोह का आयोजन था. जहां परिवार के सभी लोग कार्यक्रम में व्यस्त थे. उसी गांव में रिश्तेदारी में आये युवक ने शराब पीकर 3 वर्षीय मासूम को बहला-फुसलाकर रिश्तेदार के घर ले गया और उससे दुष्कर्म किया. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हुए तो आरोपी भागने लगा. जिसे ग्रामीणों ने पकड़कर पिटाई की. पुलिस ने मासूम को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस

"खैरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक तीन वर्षीय बच्ची के साथ युवक के द्वारा दुष्कर्म किया गया है. घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस की कोशिश होगी की फास्ट ट्रैक कोर्ट में जल्द सुनवाई की जाए और आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिले."-डॉ. राकेश कुमार, एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details