बिहार

bihar

बीजेपी का सेवा सप्ताह: MLA श्रेयसी सिंह ने जमुई सदर अस्पताल में किया रक्तदान

By

Published : Jun 2, 2021, 11:43 AM IST

केंद्र में भाजपा सरकार के 7 साल पूरे होने पर सेवा सप्ताह मनाया जा रहा है. इस दौरान जमुई विधायक श्रेयसी सिंह के साथ-साथ भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष साधना सिंह व उनके सहयोगियों ने सदर अस्पताल के रक्त अधिकोष में रक्तदान किया.

MLA Shreyasi Singh donated blood
MLA Shreyasi Singh donated blood

जमुई: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के 7 साल पूरे होने पर बिहार भाजपा सेवा सप्ताह मना रही है. इसी क्रम में मंगलवार को जमुई विधायक श्रेयसी सिंह (Shreyasi Singh) ने सदर अस्पताल के रक्त अधिकोष में एक यूनिट रक्तदानकिया. साथ ही उन्होंने ऑक्सीजन प्लांट स्थल का औचक निरीक्षण भी किया.

यह भी पढ़ें -खबर का असर: राधा मोहन सिंह के निर्देशन में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने किया रक्तदान

विधायक श्रेयसी सिंह के साथ-साथ भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष साधना सिंह व उनके सहयोगियों ने भी रक्तदान किया. इस प्रकार रक्त अधिकोष में दस यूनिट रक्त जमा हुआ.

रक्तदान करने पहुंची श्रेयसी सिंह

"रक्त दान से घबराना नहीं चाहिए. हम लोग हर तीन महीनें पर एक बार रक्त दान कर सकते हैं. इससे न तो कमजोरी आती है न ही अन्य कोई दुष्प्रभाव पड़ता है. आदमी पूरी तरह से स्वस्थ्य बना रहता है. इसके साथ ही हमें किसी का जीवन बचाने की सुखद अनुभूति होती है."- श्रेयसी सिंह, विधायक

ऑक्सीजन प्लांट का औचक निरीक्षण
विधायक ने सदर अस्पताल के डीपीएम सुधांशु नारायण लाल से पूछा कि आक्सीजन प्लांट जो लगने वाला है. उसकी जमीन कहां पर चिन्हित हुई है. इस पर डीपीएम ने बताया कि रक्त अधिकोष के सामने जो जमीन खाली पड़ी है उसे हमने एजेंसी को दिया है. उन्होंने कहा कि इसके अलावा एजेंसी की ओर से एक काम और दिया गया था कि सदर अस्पताल में 100 केवीए का ट्रांसर्फमर होना चाहिए.

अधिकारियों से बात करती श्रेयसी सिंह

यह भी पढ़ें -बीजेपी का सेवा सप्ताह: मंगलवार को रक्तदान करेंगी BJP विधायक श्रेयसी सिं

डीपीएम सुधांशु नारायण लाल ने बताया कि हमने 200 केवीए का ट्रांसफर्मर लगा दिया है. ताकि आक्सीजन प्लांट के साथ-साथ सीटी स्कैन प्लांट की जरूरत को भी पूरा किया जा सके. इस दौरान विधायक ने कहा कि हमने काफी मेहनत से इस प्लांट का आवंटन प्राप्त किया. मैं चाहूंगी की मेरे हाथों इसका उद्घाटन हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details