बिहार

bihar

By

Published : May 8, 2020, 6:33 PM IST

ETV Bharat / state

जमुई सदर अस्पताल के ब्लड बैंक में विधायक के साथ युवा रक्त वीरों ने किया रक्तदान

जमुई ब्लड बैंक में कांग्रेस विधायक सहित कई लोगों ने 15 युनिट रक्तदान किया. इसका आयोजन लायंस क्लब की तरफ से किया गया.

jamui
jamui

जमुई: कोरोना वायरस संक्रमण काल में लॉक डाउन के दौरान सामान्य मरीजों के लिए रक्त की समस्या हो रही है. इससे निपटने के लिए रक्तदान शिविर लगा कर लोगों को प्रेरित किया जा रहा है. शुक्रवार को सदर अस्पताल स्थित ब्लड बैंक में लायंस क्लब की तरफ से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. इस मौके पर सिकंदरा विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी सहित कई युवाओं ने रक्तदान किया.

विधायक के साथ सुमित कुमार, अंकित कुमार के अलावा सिकन्दरा के रक्तवीरों ने रक्तदान किया. रक्तदान से पहले सदर अस्पताल में महज 13 युनिट ब्लड ही था. इस शिविर के माध्यम से लगभग 15 युनिट ब्लड का इजाफा हुआ है. विधायक ने बताया कि वैश्विक महामारी के दौर में लायंस क्लब का यह प्रयास सराहनीय है.

रक्तदान करते स्थानीय युवा

लॉक डाउन में रक्तदान जरुरी

विधायक बंटी चौधरी ने लोगों से कोरोना से बचने के लिए सेनेटाइजर और मास्क का उपयोग करने की सलाह दी. वहीं, बीजेपी नेता विकास सिंह ने कहा कि ग्रामीण इलाके में इस महामारी के कारण लोग भयभीत हैं. लेकिन रक्तदान जरुरी है ताकि जरुरतमंदों लॉक डाउन में रक्त की कोई कमी न हो. इस मौके पर बीजेपी जिलाध्यक्ष कन्हैया सिंह, भाजयुमो के अंकित केशरी, लायंस क्लब के अध्यक्ष संजय कुमार सिंह, सचिव श्रीकांत केशरी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details