बिहार

bihar

Jamui News: कस्तूरबा आवासीय विद्यालय की लापता छात्रा घर लौटी, प्रेमी के साथ भागकर की शादी

By

Published : Apr 3, 2023, 7:49 PM IST

जमुई कस्तूरबा आवासीय विद्यालय से लापता लड़की 9 दिनों के बाद सकुशल बरामद हो गई है. हालांकि बताया जा रहा है कि लड़की लापता नहीं हुई थी, बल्कि वह अपने पति के साथ भागी थी. फिलहाल पुलिस उसके प्रेमी की तलाश में जुटी है.

जमुई कस्तूरबा आवासीय विद्यालय
जमुई कस्तूरबा आवासीय विद्यालय

जमुई:बिहार के जमुई स्थित कस्तूरबा आवासीय विद्यालय से लापता लड़की को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस की थ्योरी के मुताबिक लड़की लापता नहीं हुई थी. वह अपने प्रेमी के साथ कहीं भाग गई थी. छुपते-छुपाते तीन राज्यों का चक्कर लगाने के बाद आखिरकार लखीसराय जिले के अशोकधाम मंदिर में उसने शादी रचा ली. हालांकि अभी भी उसका प्रेमी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है.

ये भी पढ़ें: Jamui Crime News: नाबालिग को शादी का झांसा देकर बनाया संबंध, तीन माह की गर्भवती होने पर खुला मामला

25 मार्च से लापता थी छात्रा: जानकारी के अनुसार जिले के खैरा थाना क्षेत्र स्थित कस्तूरबा आवासीय विद्यालय से सोनो थाना क्षेत्र की रहने वाली 11वीं की छात्रा 25 मार्च को अचानक लापता हो गई थी. इस संबंध में विद्यालय के वार्डन ने खैरा थाना में लिखित आवेदन देकर गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी थी.

अशोकधाम मंदिर में दोनों ने शादी की:मिली जानकारी के अनुसार जमुई से फरार होने के बाद प्रेमी जोड़ा छुपने के लिऐ उत्तरप्रदेश चला गया था. कुछ दिन रूकने के बाद वहां से गुजरात चला गया और फिर वहां से राजस्थान पहुंच गया. पुलिस लगातार मोबाइल ट्रेस करने का प्रयास कर रही थी और प्रेमी जोड़ा सिम कार्ड बदल रहा था और लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था. आखिरकार दोनों वापस लखीसराय जिला स्थित अशोकधाम मंदिर में पहुंचे और शादी कर ली.

मेले में पहली बार मिले थे दोनों:शादी के बाद लड़की अपने घर वापस लौट गई लेकिन प्रेमी पुलिस के डर से फरार है, जिसे पुलिस लगातार तलाश कर रही है. लड़की के मुताबिक पहली बार दोनों मेले में मिले थे और उसके बाद दोनों के बीच प्यार हो गया. गुजरते वक्त के साथ दोनों ने शादी करने का फैसला किया और दोनों फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details