बिहार

bihar

Jamui News: DJ पर नाचने से किया मना तो दबंगों ने पीटा, मारपीट में तीन लोग घायल

By

Published : May 1, 2023, 1:02 PM IST

बिहार के जमुई में शादी समारोह में मारपीट (Fight in Marriage Ceremony in Jamui) का मामला सामने आया है. विवाद डीजे पर नाचने से मना करने पर शुरू हुआ. जिसके बाद दबंगों ने की मारपीट कर कई लोगों को घायल कर दिया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में शादी समारोह में मारपीट
जमुई में शादी समारोह में मारपीट

जमुई: बिहार के जमुई में टाउन थाना क्षेत्र के डंडे गांव में डीजे पर नाचने से मना करने पर विवाद(Controversy Over DJ Dance) सामने आया है. एक शादी समारोह में सिर्फ डांस करने से मना करने पर दबंगों ने मारपीट शुरू कर दी, जिसमें 3 लोग घायल हो गए, सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल की पहचान टाउन थाना क्षेत्र के ढंढ गांव निवासी सोनू पासवान, नीरज कुमार और रूनी देवी के रूप में की गई है.

पढ़ें-Jamui News: समधी को गोद में नहीं उठा पाए लड़की वाले, दूल्हे के पिता और बारातियों को पीटा

आज होनी थी शादी: बताया जा रहा है कि ढंढ गांव निवासी गजेंद्र पासवान के बड़े पुत्र संदीप कुमार की शादी समारोह आज होना था. जिसको लेकर सभी घर के सदस्य डीजे बजाकर शादी की रस्म की अदायगी कर रहे थे. तभी गांव का ही दबंग प्रवृत्ति के कारू पासवान शराब के नशे में पहुंचा और उसने जबरन डीजे बजाने को कहा. जब सोनू ने डीजे बजाने से मना कर दिया तो कारू पासवान, सूरज पासवान सहित अन्य लोगों द्वारा मारपीट की गई. जिसमें दूल्हे का भाई सोनू पासवान, नीरज कुमार, रस्म अदायगी के लिए पहुंचे अरुण ठाकुर की पत्नी रूनी देवी घायल हो गए.

दबंगों ने दूल्हे के भाई को पीटा:देखते ही देखते हसता-खेलता महौल गम में तबदील हो गया. दबंगों की पिटाई के बाद घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. आगे गबंगों पर कार्रवाई की पहल की जा रही है.

"सभी घर के सदस्य डीजे बजाकर शादी की रस्म की अदायगी कर रहे थे. तभी गांव का ही दबंग प्रवृत्ति के कारू पासवान शराब के नशे में पहुंचा और उसने जबरन डीजे बजाने को कहा. जब मैंने डीजे बजाने से मना कर दिया तो कारू पासवान, सूरज पासवान सहित अन्य लोगों द्वारा मारपीट किया गया."- सोनू पासवान, घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details