बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मंत्री प्रेम कुमार बोले- उपचुनाव और आगामी विधानसभा चुनाव में भी जीरो पर आउट होगी आरजेडी

प्रेम कुमार ने अयोध्या राम मंदिर मामले पर कहा कि यह मामला उच्चतम न्यायालय में है. हमें कोर्ट के निर्णय का इंतजार करना चाहिए.

By

Published : Oct 17, 2019, 10:20 PM IST

jamui

जमुई:उपचुनाव में शिरकत करने बांका के बेलहर जा रहे राज्य सरकार के मंत्री और भाजपा नेता प्रेम कुमार कुछ देर के लिए जमुई परिसदन पर रूके. इस दौरान उन्होंने उपचुनाव, विधानसभा चुनाव और अयोध्या मामले पर बात की. वहीं, राजधानी में जलजमाव की समस्या के लिए भारी बारिश को जिम्मेदार बताया.

'जीरो पर आउट होगा विपक्ष'
मंत्री प्रेम कुमार ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान बताया कि 2019 लोकसभा में विपक्ष का जो हाल हुआ था. वही हाल उपचुनाव और आगामी विधानसभा चुनाव में होगा. आरजेडी जीरो पर आउट हो जाएगी. वहीं, उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था को बहुत ही बेहतर स्थिति में बताते हुए कहा कि अभी के समय में देश की खराब अर्थव्यवस्था को ठीक करने के लिए कई बड़े कदम उठाए गए हैं.

प्रेम कुमार, कृषि मंत्री

'कोर्ट के फैसले का इंतजार'
प्रेम कुमार ने अयोध्या राम मंदिर मामले पर कहा कि यह मामला उच्चतम न्यायालय में है. हमें कोर्ट के निर्णय का इंतजार करना चाहिए. मैं इसपर अपनी राय देना ठीक नहीं समझता. साथ ही उन्होंने राजधानी में हुए भारी जलजमाव को लेकर कहा कि भारी बारिश के कारण यह समस्या हो गई थी. समाधान किया गया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष ने भी अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details