बिहार

bihar

By

Published : Aug 19, 2022, 9:42 PM IST

ETV Bharat / state

JDU नेता ने कहा.. बिना बरसात के कूदने वाले चिराग जैसा आरसीपी सिंह का भी होगा हाल

जमुई में जदयू जिला कार्यकारिणी की आपात बैठक बुलाई गयी. जिसमें पूर्व केन्द्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया गया. इसके बाद मीडिया से बात करते हुए जिलाध्यक्ष शंभूशरण सिंह ने आरसीपी सिंह को नसीहत देते हुए कहा कि यदि वे समय रहते नहीं संभले तो उनका भी हाल बिना बरसात के कूदने वाले चिराग जैसा हो जाएगा. उन्हें अति उत्साह में अनर्गल बयानबाजी नहीं करना चाहिए.

जमुई में जदूय कार्यकर्ता की बैठक
जमुई में जदूय कार्यकर्ता की बैठक

जमुई:बिहार के जमुई जदयू जिलाध्यक्ष शूंभशरण सिंह ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री आरसीपी सिंह (Former Union Minister RCP Singh) को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने आरसीपी सिंह के उस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने यह कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) जदयू का आरजेडी में विलय करा देंगे. उन्होंने कहा कि आरसीपी सिंह अति उत्साह में अनर्गल बयानबाजी न करें. यदि उन्हें भाजपा में जाना है तो जाएं. यदि इसी तरह वे बयानबाजी करेंगे तो उनका हाल भी चिराग पासवान जैसा होगा.

यह भी पढ़ें:जीरो टॉलरेंस की नीति पर सख्त रहने वाले सीएम नीतीश की खामोशी का क्या है कारण, यहां जानें..

जिला कार्यकारिणी की आपता बैठक: दरअसल, आरसीपी सिंह के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित करने के लिए जमुई जदयू कार्यकारिणी की आपत बैठक (Meeting Of JDU Party in Jamui) बुलाई गयी थी. जिसमें जिला कार्यकारिणी के सभी सदस्यों ने हिस्सा लिया और जदयू पार्टी के खिलाफ आरसीपी सिंह के बयानों को लेकर आपत्ति जताई. जिलाध्यक्ष ने आगे कहा कि चिराग पासवान की तरह ही वे भी ना घर के रहेंगे और ना घाट के. उन्हें जिस पार्टी में जाना है जाएं, हमलोगों की तरफ से उन्हें शुभकामनाएं है.

जदयू कार्यकर्ताओं में नाराजगी:उन्होंने कहा कि आरसीपी सिंह अब पार्टी के सदस्य नहीं है. वे पार्टी से निकाले जा चुके हैं. ऐसे में आरजेडी में जदयू का विलय करने वाला बयान, वे किस आधार पर दे रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जदयू के नेता है. पार्टी के कार्यकर्ता इस बयान से काफी आहत हुए हैं. यदि कोई दिक्कत है तो जनता के अदालत में जाइये. किसी को आहत करेंगे तो जनता नहीं बख्शेगी.

"रामचंद्र बाबू को जहां जाना है जाएं, उनको हमलोगों की तरफ से शुभकामनाएं. लेकिन अनर्गल बयानबाजी करके और किसी को नीचा दिखा करके और ये कहना की हमारे बाद अब वहां कुछ नहीं बचा है, ये गलत बात है. आरसीपी सिंह अपना ताकत दिखा रहे हैं. ऐसे है तो वे जनता के अदालत में जाए. किसी को आहत करेंगे तो जनता नहीं बख्शेगी. जिस तरह चिराग पासवान बिन बरसात के उछलने लगे थे तो उनका क्या हुआ सबने देखा. अति उत्साह अच्छा नहीं है, ना वे घर के रहेंगे और ना घाट के"- शंभूशरण सिंह, जिलाध्यक्ष, जमुई


ABOUT THE AUTHOR

...view details