बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई पहुंचे डीआईजी मनु महाराज, कहा- अपराधी और नक्सली पहली प्राथमिकता

मुंगेर प्रक्षेत्र के डीआईजी मनु महाराज बुधवार को जमुई पहुंचे. यहां उन्होंने कोरोना और अपराध को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की.

By

Published : May 13, 2020, 10:09 PM IST

Updated : May 13, 2020, 11:16 PM IST

जमुई
जमुई

जमुई: जिले में पहला कोरोना मरीज मिलने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आ गया है. मुंगेर प्रक्षेत्र के डीआईजी मनु महाराज बुधवार को जमुई पहुंचे. यहां पहले उन्होंने एसपी के अलावा अन्य पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इसके बाद हालात का जायजा लिया.

कोरोना संक्रमित इलाका सील
डीआईजी मनु महाराज ने बताया कि जमुई में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है, जो मुंबई से आया था. इसके बाद सुरक्षा के दृष्टिकोण से उस इलाके को सील कर दिया गया है, जबकि उसके संपर्क में आने वाले को डिटेक्ट किया गया है. इस मामले को लेकर पुलिस पूरी तरह से तैयार है. जिले में लॉकडाउन का पालन करवाया जा रहा है.

देखें रिपोर्ट

अपराधी और नक्सली पहली प्राथमिकता
इसके साथ ही बताया कि जहां-जहां लोग संक्रमित हो रहे हैं उन इलाकों को सील कर दिया जा है ताकि वे लोग बाहर निकल कर लोगों को संक्रमित न कर पाएं. वहीं, डीआईजी ने लॉकडाउन तोड़ने वालों के खिलाफ पुलिस को सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया है. इसके साथ ही अपराध के सवाल पर उन्होंने कहा कि अपराधी और नक्सली उनकी पहली प्राथमिकता है. इसीलिए उनलोगों के खिलाफ लगातार ऑपरेशन जारी रहेगा.

Last Updated : May 13, 2020, 11:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details