बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: पहले पत्नी और बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद लगाई फांसी

मंगलवार की रात को एक ही परिवार के तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने वालों में मुकेश साव(32), उसकी पत्नी कौशल्या देवी(27) और पुत्री अनुराधा(8) शामिल है.

By

Published : Sep 18, 2019, 12:28 PM IST

तीन लोगों ने की आत्महत्या

जमुई:जिले में बीती रात को एक ही परिवार के तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली. मामला बरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत तेतरिया गांव का है. जानकारी के मुताबिक परिवार कर्ज से परेशान था. खुदकुशी करने वालों में पुरुष, महिला समेत एक बच्ची भी शामिल है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है.

परिजनों ने दी जानकारी

पूरा मामला
मंगलवार की रात को एक ही परिवार के तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने वालों में मुकेश साव(32), उसकी पत्नी कौशल्या देवी(27) और पुत्री अनुराधा(8) शामिल है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. उन्हें घटनास्थल से एक चिट्ठी मिली है. जिसमें बैंक से लिए गए लोन का नोटिस आने के बाद से परेशान रहने का जिक्र है.

पंखे से लटका मिला पति का शव
मुकेश का शव घर के कमरे में पंखे से लटका मिला जबकि पत्नी और पुत्री का शव बिस्तर पर पड़ा मिला. घटना के बारे में मृतक की बेटी ने बताया कि मां- पिता के साथ चारों बेटियां रात में खाना खाकर सोई थी. जब सुबह उठी तो माता-पिता और एक बहन मरी पड़ी थी.

पुलिस का बयान

जांच के लिए पहुंची टीम
पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टि में यह आत्महत्या ही लग रहा है. ऐसा लग रहा है कि पति ने पत्नी और बेटी की हत्या की और उसके बाद खुद पंखे पर लटक गया. घटनास्थल से एक नोट भी बरामद हुआ है. सभी पक्षों की जांच की जा रही है. फिलहाल, अनुसंधान के लिए एफएसएल टीम को सूचित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details