बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुईः तालाब से बैलून निकालने गए युवक की डूबने से मौत

युवक बच्चे का बैलून जो तालाब में चला गया था उसे लेने पानी में उतरा था. इसी दौरान वह गहरे पानी में चले जाने से वह डूब गया. घटना के चार घंटे बाद गोताखोरों ने युवक के शव को ढूंढ निकाला.

By

Published : Nov 3, 2019, 1:51 PM IST

तालाब से बैलून निकालने गए युवक की डूबने से मौत

जमुईः जिले के खैरा प्रखंड के अंतर्गत रानी पोखर तालाब में एक युवक दर्दनाक हादसे का शिकार हो गया. भगवान भास्कर के सुबह के अर्घ्य के बाद बच्चे का बैलून निकालने तालाब में गए युवक की डूबने से मौत हो गई. घटना के चार घंटे बाद गोताखोरों ने युवक के शव को ढूंढ निकाला.

तालाब से बैलून लाने के दौरान हुई घटना
मृतक की पहचान 22 साल के अविनाश कुमार के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जाता है कि युवक बच्चे का बैलून जो तालाब में चला गया था उसे लेने पानी में उतरा था. इसी दौरान वह गहरे पानी में चले जाने से वह डूब गया. जिससे वहां अफरातफरी मच गई. ग्रामीणों ने अपनी तरफ से युवक को खोजने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए. घटना के तुरंत बाद पुलिस, एसपी और बीडीओ सभी को सूचना दी गई.

तालाब से बैलून निकालने गए युवक की डूबने से मौत

गांव में मातम का माहौल
मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों का आरोप है कि तालाब पर दस हजार से अधिक छठ व्रती श्रद्धालु पहुंचे थे. लेकिन प्रशासन के तरफ से कोई व्यवस्था नहीं की गई थी. इस घटना से पूरे गांव में मातम का माहौल है.

रोते-बिलखते मृतक के परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details