बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: पिकअप की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

जिले के चंद्रमंडी थाना अंतर्गत चकाई देवघर मुख्य मार्ग पर बुधवार की देर रात पिकअप वैन की ठोकर से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई.

By

Published : Nov 6, 2020, 4:17 AM IST

jamui
jamui

जमुई: जिले के चंद्रमंडी थाना अंतर्गत चकाई देवघर मुख्य मार्ग पर बुधवार की देर रात पिकअप वैन की ठोकर से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान जसीडीह थाना क्षेत्र के कजरिया कॉलोनी निवासी 35 वर्षीय संजीव कुमार झा के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार संजीव कुमार झा अपने पैतृक निवास झाझा प्रखंड के केशवपुर से अपने चचेरे भाई के अंतिम संस्कार में भाग लेकर बाइक से जसीडीह लौट रहे थे. इसी दौरान चकाई देवघर मुख्य मार्ग पर अपना ढाबा से कुछ दूर आगे बढ़ते ही घुमावदार मोड़ पर एक अज्ञात पिकअप वैन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे संजीव बाइक सहित सड़क पर गिर गए. वहीं घटना के बाद पिकअप मौके से भाग निकला.

पत्नी और बच्चों का रो रोकर बुरा हाल
इसी बीच दुर्घटना की सूचना पाकर गश्ती कर रहे चन्द्रमंडीह थानाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने पुलिस वाहन से घायल को उठाकर इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने संजीव को मृत घोषित कर दिया. संजीव कजिरया कॉलोनी में किराना दुकान चलाकर अपने घर-परिवार का भरण पोषण करता था. उसके परिवार में उसकी पत्नी और दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं. घटना के बाद पत्नी और बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर स्वजनों को सौंप दिया. संजीव की मृत्यु से उनके पूरे गांव में मातम का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details