बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई में शख्स की नर्मम हत्या, आंख फोड़ कर पेड़ से लटकाया गया लहुलहान शव

जमुई में बेखौफ अपराधियों ने नृशंस हत्या की घटना को अंजाम दिया है. चौधरिया गांव में अज्ञात शख्स की हत्या (Murder In Jamui) के बाद उसकी आंख फोड़कर शव को पेड़ से लटका दिया गया. सुबह जब लोगों ने लाश को देखा तो इलाके में दहशत फैल गई. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : May 16, 2022, 1:47 PM IST

V
V

जमुईःबिहार के जमुई में एक शख्स की निर्मम हत्या कर दी गई. इसेक बाद उसके लहुलहान शव (Man Dead Body Found In Jamui) को आम के बगान में पेड़ से लटका दिया गया. लाश की आंख भी फोड़ दी गई थी, जिसे देखते ही लोग दहशत में आ गए और इलाके में सनसनी फैल गई. घटना सिमुलतला थाना क्षेत्र (Simultala Police Station) के चौधरिया गांव की है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःनालंदा में युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या, घटना के बाद मौके पर फोर्स तैनात

फांसी के फंदे में झूलता मिला शवःजानकारी के अनुसार जिले चौधरिया गांव के नथनी साव के आम बागान में एक अज्ञात व्यक्ति का शव आम के पेड़ में फांसी के फंदे में झूलता मिला. देखने से ऐसा लगता है कि व्यक्ति की मारपीट कर हत्या कर दी गई और शव को पेड़ से टांगा गया. शव की आंख फूटी हुई थी और शरीर लहुलुहान था. लोगों का कहना है कि इस शख्स के साथ एक दो दिन पूर्व ही बुरी तरह मारपीट की गई होगी और कहीं से लाकर शव को फंदे से लटकाया गया है.

ये भी पढ़ें-वरमाला के दौरान फेन स्प्रे करना दूल्हे के भाई को पड़ा महंगा, स्टेज पर ही पीट-पीटकर हत्या

नहीं हो सकी शव की शिनाख्तः सूचना के बाद मामले की जांच के लिए सिमुलतला पुलिस थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और शव को नीचे उतरवाया. उसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. हालांकि शव की पहचान नहीं हो सकी क्योंकि शव का चेहरा बुरी तरह जख्मी था. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है, वैसे शव की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details