बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: हथियार के बल पर युवक से लूटपाट, विरोध करने पर बट से मारकर किया घायल

जमुई में हथियार के बल पर अपराधियों ने युवक से लूटपाट की. वहीं विरोध करने पर अपराधियों ने बट से मारकर युवक को घायल कर दिया.

jamui
युवक से लूटपाट

By

Published : Sep 2, 2020, 11:01 PM IST

जमुई:चंद्रदीप थाना क्षेत्र के मगरोहर गांव जाने तेतरिया पुल के पास मंगलवार की देर शाम अपराधियों ने हथियार के बल पर दो युवक से मारपीट की. इसके बाद अपराधी पिस्तौल से हवाई फायरिंग करते हुए मोबाइल और पर्स की छिनतई कर मौके पर से फरार हो गये.

अपराधियों ने की मारपीट
मिली जानकारी के अनुसार मंगरोहर गांव निवासी सुजीत कुमार और शंभु कुमार खेत देख कर घर लौट रहे थे. तभी बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. पीड़ित युवक ने बताया कि अपाची बाइक पर तीन युवक सवार थे. जिसके बाद बाइक रोक कर अपराधियों ने मारपीट कर मोबाइल और पर्स छीन लिया.

अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज
विरोध करने पर लुटेरों ने पिस्तौल की बट से सुजीत के सिर पर प्रहार कर दिया. जिससे उसका सिर फट गया. वहीं लुटेरे फायरिंग कर मौके पर से फरार हो गये. घटना के बाद दोनों युवक ने थाना में लिखित आवेदन देकर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

क्या कहते हैं थानाधयक्ष
थानाधयक्ष विजय कुमार ने बताया कि घटना की शिकायत मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं छिनतई की घटना से ग्रामीणों में भय और दहशत का माहौल बना हुआ है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details