बिहार

bihar

ETV Bharat / state

घड़ी कारोबारी के घर ताला तोड़कर लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

जमुई में चोरी की घटनायें थमने का नाम नहीं रही हैं. वहीं, सोमवार को घड़ी व्यवसाई के घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोर नगदी और गहने सहित डेढ़ लाख रुपये के सामान चुराकर फरार हो गए.

By

Published : Sep 30, 2020, 4:27 PM IST

jamui
जमुई

जमुई:सदर थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित घड़ी व्यवसायी के घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने घर में रखें नकदी सोने-चांदी के गहने सहित डेढ़ लाख रुपये की चोरी कर ली. घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब व्यवसायी सोकर उठा तो देखा घर का ताला टूटा हुआ है. व्यवसायी ने देखा कि घर में रखा सारा सामान बिखरा पड़ा है. घटना की जानकारी के बाद व्यवसायी ने सदर थानाध्यक्ष को आवेदन देकर मामले की शिकायत की.

घर का ताला तोड़कर चोरी
बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र के महाराजा निवासी घड़ी व्यवसायी संजय भगत सोमवार की रात अपनी दुकान बंद कर घर आये. जहां उसके परिवार के अन्य सदस्य मुंगेर जिले अपने रिश्तेदार के यहां गए हुए थे. वहीं, जब संजय सोमवार की देर रात खाना खाकर अपने रूम में सोने चला गए. तभी मौका देख अज्ञात अपराधी घर का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश कर ग. इसके बाद घर में रखे गोदरेज के लॉकर से सहित अन्य सामान को तोड़कर उसमें रखे सोने चांदी के गहने और 5 हजार नगदी सहित कुल डेढ़ लाख रुपये के सामान की चोरी कर फरार हो गए.

घर का ताला तोड़कर चोरी.

जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थानाध्यक्ष चंदन कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया. इसके बाद आस-पास के लोगों से पूछताछ कर सदर थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details