बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: बिहार के पूर्व स्पीकर उदय चौधरी का एनडीए पर तंज, कहा- खोखले दिमाग का शिकार हो रहे हैं भाजपाई

बिहार के पूर्व स्पीकर उदय चौधरी ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि दिमागी खोखलापन के शिकार हो रहे हैं भाजपाई, इसलिए अनरगल बयान दे रहे हैं

By

Published : Apr 15, 2019, 3:02 AM IST

पूर्व स्पीकर उदय नारायण चौधरी

जमुई: जिले में भीमराव अंबेडकर की 128वीं जयंती मनाई गई. इस मौके पर बिहार के पूर्व स्पीकर उदय नारायण चौधरी बाबा साहब अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण करने पहुंचे. इस कार्यक्रम के बाद पूर्व स्पीकर उदय चौधरी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की.
उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि दिमागी खोखलापन के शिकार हो रहे हैं भाजपाई, इसलिए अनरगल बयान दे रहे हैं. साथ ही उन्होंने जदयू को भी निशाने पर लिया.

भाजपा पर सीधा आरोप
बता दें कि उदय चौधरी ने रावड़ी देवी के खिलाफ अनरगल बयान देने वाले भाजपाई को दकियानूसी ख्याल और खोखले दिमाग का शिकार बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा एक तरफ " बेटी पढ़ाओं बेटी बचाओं " की बात करती हैं. महिलाओं के सम्मान की बात करती हैं. वहीं दूसरी तरफ महिलाओं के साथ इस प्रकार का व्यवहार करते हैं

पूर्व स्पीकर उदय नारायण चौधरी

गठबंधन का टिकना मुश्किल है- पूर्व स्पीकपर
पूर्व स्पीकर चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार बिन पानी मछली की तरह तड़प रहे हैं. नीतीश कुमार धारा 370 हटाने के पक्ष में नहीं है और भाजपा ने अपने धोषणा पत्र धारा 370 हटाने की बात कही है. ऐसे में स्पष्ट है कि दो मानसिकता हैं. इस स्थिति में नडीए का ज्यादा दिन बिहार में टिकना मुशकिल लग रहा है.

राबड़ी देवी के बयान का किया समर्थन
पूर्व स्पीकर उदय चौधरी ने राबड़ी देवी के बयान पर कहा कि राबड़ी देवी ने जो भी कहा है चुनौती से साथ कहा है. बीजेपी और जेडीयू का वैचारिक गठबंधन नहीं है. इसलिए यह गठबंधन टिकना मुश्किल है. उन्होंने कहा कि एक तरफ देश में संविधान को जलाया जा रहा है. दूसरी तरफ महागठबंधन संविधान को बचाने में लगी है. हमारा नारा है " संविधान बचाओ देश बचाओं ". पूरे देश में महागठबंधन की लहर है. प्रथम चरण के सभी सीट पर महागठबंधन जीत रही है. जनता ने मन बना लिया है. जनता नेताओं से चार कदम आगे सोचती है. इसीलिए जनता ने संविधान बचाने वालों के पक्ष में वोट किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details