बिहार

bihar

'NDA में सीट शेयरिंग को लेकर कोई विवाद नहीं, फिर भी कोई जाना चाहे तो जा सकते हैं'

By

Published : Sep 11, 2020, 9:23 PM IST

Updated : Sep 20, 2020, 6:46 PM IST

जेडीयू एमएलसी रामेश्वर कुमार महतो ने कहा कि एनडीए के सभी घटक दल मिलकर चुनाव लड़ेंगे, सीट शेयरिंग को लेकर भी कोई विवाद नहीं है. फिर भी कोई पार्टी एनडीए छोड़कर जाना चाहती है, कोई रोकेगा नहीं.

j
j

जमुईः जेडीयू एमएलसी रामेश्वर कुमार महतो ने कहा कि एनडीएम में कोई खलबली नहीं है. गठबंधन के सभी घटक दल मिलकर चुनाव लड़ेंगे. सीट शेयरिंग को लेकर भी कोई विवाद नहीं है. फिर भी कोई अपने इच्छा से जाना चाहे तो उसे रोका नहीं जाएगा.

जेडीयू और एलजेपी के बीच हो रहे बयानबाजी को लेकर रामेश्वर कुमार ने कहा कि जेडीयू की तरफ से कुछ भी ऐसा नहीं कहा गया है जो गठबंधन को असहज करता हो. एलजेपी क्या कहती है हम उसे तरजीह नहीं देते हैं. हमारा गठबंधन बीजेपी के साथ है, ना की एलजेपी के साथ.

'कुशवाहा समाज से 17 प्रतिनिधि'
अखिल भारतीय युवा कुशवाहा समाज के कार्यकर्म में बाग लेने पहुंचे एमएलसी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार जन नेता है. उनके रग-रग में बिहार बसता है. उन्होंने कुशवाहा समाज के लिए जो किया है, वह देश में किसी भी पार्टी ने नहीं की है. उन्होंने कहा कि आज कुशवाहा समाज से 12 एमएलए, 2 एमएलसी और 3 एमपी है. पूरे देश में एक भी ऐसी पार्टी नहीं है, जिसमें कुशवाहा समाज से इतने प्रतिनिधि हों.

रामेश्वर कुमार ने कहा कि ने कहा कि गांव-गांव तक सड़क, पक्की नाली और नल का जल पहुंच गया है. प्रदेश में सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व विकास का बेहतर काम हुआ है. खुद पीएम मोदी बिहार में हुए विकास कार्यों की प्रशंसा कर चुके हैं. हमें हमारी जीत को लेकर कोई संशय नहीं है.

पेश है रिपोर्ट

'कागज पर बनती थी सड़क'
एमएलसी ने कहा कि 1990 से लेकर 2005 तक पति-पत्नी की सरकार में जमकर लूट हुई है. कागज पर ही सड़क बनती थी और कागज पर ही बह जाती थी. नीतीश कुमार को मौका मिलने के बाद प्रदेश में विकास कार्य दिखने लगा है.

Last Updated : Sep 20, 2020, 6:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details