बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: JDU की चुनावी नुक्कड़ सभा, नीतीश सरकार की उपलब्धियों का किया बखान

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी जमीनी पकड़ मजबूत बनाने में नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है. नुक्कड़ सभा के माध्यम सेे जदयू नेता संजय प्रसाद ने लोगों से एनडीए को वोट करने की अपील की.

By

Published : Sep 24, 2020, 3:37 PM IST

जदयू की चुनावी सभा
जदयू की चुनावी सभा

जमुई:विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही तमाम दल के नेता चुनावी अभियान में जुट गए हैं. जदयू नेता सह विधान पार्षद संजय प्रसाद ने भी नुक्कड़ सभा कर लोगों से एनडीए को वोट करने की अपील की.

जदयू नेता सह विधान पार्षद संजय प्रसाद ने सोनो के खरीक, कोनिया, बेहरवातरी, धमनी, टहकार, चिल्काखांड, गढ़टांड़, थम्हन, पहाड़पुर, पानीचुआं, सुरायडीह, असरखो, कहुआ, बाराटांड़, गोरधोबा में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित किया.

नीतीश सरकार के कामों की तारीफ

इस दौरान एमएलसी ने लोगों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनकल्याणकारी योजनाओं तथा नीतियों से अवगत करवाया.जदयू नेता ने विकास कार्यों के साथ-साथ कोरोना संकट पर सरकार के प्रयासों की जमकर सराहना करते हुए कहा कि बिहार का विकास मॉडल व आपदा के समय अपनाए गए कदमों को आज देश स्तर पर सराहना की जा रही है.

‘एक बार फिर, नीतीश कुमार’

उन्होंने पुनः नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने के लिए आगामी चुनाव में पार्टी समर्थित उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने की अपील की. इस दौरान एमएलसी ने लोगों से उनकी समस्याओं को सुना व निदान का भरोसा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details