बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चमकी पर अपनी ही सरकार के खिलाफ बोले नरेंद्र सिंह- बुखार से बच्चों की मौत शर्मनाक

नरेंद्र सिंह ने कहा कि जिस तरीके से बिहार में चमकी बुखार से मौतें हो रही हैं. वह कहीं ना कहीं चिंताजनक हैं.

By

Published : Jun 23, 2019, 9:45 PM IST

नरेंद्र सिंह, नेता, जदयू

जमुई:चमकी से हो रही मौतों पर जदयू के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि चमकी बुखार पर कंट्रोल पाने में सरकार विफल रही है. यह कहीं ना कहीं बहुत शर्मनाक है.

नरेंद्र सिंह ने कहा कि जिस तरीके से बिहार में चमकी बुखार से मौतें हो रही हैं. वह कहीं ना कहीं चिंताजनक हैं. उन्होंने कहा कि अबतक सरकार इसपर नियंत्रण पाने में नाकाम रही है. बच्ची की मौत पर सरकार कुछ नहीं कर रही है जो कहीं ना कहीं शर्मनाक है.

नरेंद्र सिंह, नेता, जदयू

रघुवंश प्रसाद से मुलाकात पर सफाई

बता दें कि राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह से नरेंद्र सिंह की मुलाकात के बाद अचानक सियासत गरमा गई थी. जिसके बाद नरेंद्र सिंह के राजद ज्वाइन करने की अटकलें तेज हो गईं. वहीं उसपर सफाई देते हुए नरेंद्र सिंह ने कहा कि मैं कहीं नहीं जाने वाला और ना ही रघुवंश जी जदयू में आने वाले हैं.

चमकी के लिए की थी मुलाकात

नरेंद्र सिंह ने कहा कि हम लोग एक ही विचारधारा से आते हैं. रघुवंश प्रसाद सिंह और मेरी समाजवादी विचारधारा है. वह अलग बात है कि हम लोग अलग-अलग पार्टी से आते हैं. उन्होंने कहा कि रघुवंश जी से मुलाकात के क्रम में चमकी बुखार को लेकर चर्चा हुई थी. हमने रणनीति बनाई थी कि क्यों ना सब लोग मिलकर चमकी के खिलाफ कुछ करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details