बिहार

bihar

बिहार में अपराध का बोलबाला, क्राइम का बना अड्डा- पूर्व केंद्रीय मंत्री

By

Published : Jan 24, 2021, 4:45 PM IST

जमुई में पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश यादव ने कहा कि शराबबंदी के नाम पर उगाही हो रही है. शहर, गांव, टोला, मोहल्ला, फ्लैट, रूम ही नहीं बेड पर पहुंच रही है.

Jayprakash Yadav
Jayprakash Yadav

जमुई: पूर्व केंद्रीय मंत्री सह पूर्व बांकासांसद जयप्रकाश यादव और जमुई के पूर्व विधायक विजय प्रकाश के पिता पूर्व मुखिया समाजसेवी अखिलेश्वर यादव की 9वीं पुण्यतिथि पर वरहट प्रखंड में हर वर्ष की तरह इस बार भी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. मौके पर कई गणमान्य ने पहुंचकर दिवंगत के फोटो पर माल्यार्पण किया और श्रद्धा के पुष्प अर्पित किये.

"आज बिहार में अपराधियों का अपराध का बोलबाला है. राजधानी आज क्रिमनल और क्राइम का अड्डा बन गया है. बिहार में रोजाना हत्या, लूट, डकैती, दुष्कर्म, जघन्य अपराध, आंख निकाल लेना, जिंदा जला देना, यह मध्ययुगीन काल की याद दिलाता है. आज सरकार का इकबाल खत्म हो गया है. सरकारी तंत्र और प्रशासन की अपराधियों को पकड़ने में रुची नहीं है. बिहार में काला शासन है. सरकार का इकबाल खत्म हो गया है. अब तो बोलने की भी आजादी छिनी जा रही है"- जयप्रकाश यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री

मौके पर मौजूद लोग

"शराबबंदी होनी चाहिए, लेकिन सवाल यह है क्या बंद हो रहा है तो, जवाब है नहीं. शराबबंदी के नाम पर उगाही हो रही है. शहर, गांव, टोला, मोहल्ला, फ्लैट, रूम ही नहीं बेड पर पहुंच रही है. शराब, बालू और अपराधी तीनों में गठजोड़ है. तीनों को संरक्षण देने का काम सरकार कर रही है. सरकार अब कहती है सोशल मीडिया पर कुछ लिखिऐगा, बोलिऐगा तो जेल भेज देंगे, तो भेज दीजिए. लोकतंत्र में अपनी बात निष्ठा और ईमानदारी से रखने का हमें अधिकार है. ये हमारा हक है. इसे आप छीन नहीं सकते. सोशल मीडिया पर सरकार के काले कारनामों का काला चिट्ठा भी तो खुलता है"- जयप्रकाश यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री

देखें रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:पटना: गणतंत्र दिवस पर मैट्रिक और इंटर के स्कूल टॉपर होंगे सम्मानित

अपराधी को पकड़ने में सरकार विफल
पूर्व मंत्री ने कहा किरूपेश सिंह का हत्यारा अब तक क्यों नहीं पकड़ा गया. मुख्यमंत्री, मंत्री और सारे टॉप के ऑफिसर जहां रहते हैं, वहां से आधे किलोमीटर पर हत्या तक हो जाती है. अपराधी का पता तक नहीं चलता. उन्होंने कहा कि मैं पूरी जिम्मेदारी से बोलता हूं. मामले को डायवर्ट किया जा रहा है और अपराधी को पकड़ने में सरकार विफल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details