बिहार

bihar

By

Published : Oct 17, 2020, 4:34 PM IST

Updated : Oct 17, 2020, 7:06 PM IST

ETV Bharat / state

...बिहार को नंबर वन राज्य नहीं बनाया तो छोड़ देंगे राजनीति- पप्पू यादव

पप्पू यादव ने कहा कि अगर बिहार के लोग उन्हें एक बार मौका देते हैं, तो राज्य को नंबर वन बना दूंगा और अगर ऐसा नहीं कर पाया तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा.

जमुई
जमुई

जमुई: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर शनिवार को जाप प्रमुख पप्पू यादव जमुई पहुंचे, जहां उन्होंने शहर के श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम के मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक बार हमारी पार्टी को मौका दीजिए बिहार को एशिया का नंबर वन राज्य बना दूंगा. वहीं उन्होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी की सरकार बनती है, तो इंटर पास करने वाली छात्राओं को स्कूटी और छात्रों को बाईक दिया जाएगा.

'बिहार में अपराध चरम पर है'
इस मौके पर पप्पू यादव ने कहा कि अगर बिहार के लोग उन्हें एक बार मौका देते हैं. फिर अगर बिहार को नंबर वन राज्य नहीं बनाया, तो वह राजनीति छोड़ देंगे. साथ ही कहा कि यदि बिहार में उनकी सरकार बनती है, तो सबसे पहले इंटर पास करने वाले छात्र-छात्राओं को स्कूटी और बाइक दिया जाएगा, ताकि वह काफी आराम से स्कूल जा सकेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध चरम पर है. उनकी सरकार बनेगी तो तमाम बाहर में घूम रहे अपराधियों और गुंडे को सलाखों के पीछे किया जाएगा.

देखें पूरी रिपोर्ट

'अपराधी जिंदा रहेंगे या पप्पू यादव'
पप्पू यादव ने दावा किया कि ऐसा बिहार बनाया जाएगा. जिसमें युवती अकेले कहीं भी जा सकेंगी. इस दौरान यदि किसी प्रकार की कोई महिला या युवती के साथ किसी प्रकार की घटना होती है, तो अपराधी जिंदा रहेंगे या पप्पू यादव. उन्होंने कहा कि जब लोग घरों में बैठे थे, तो लोग कोरोना से परेशान थे. उस समय यह लोग कहा थे, जबकि पप्पू यादव सबको भोजन मुहैया करा रहा था. सभी के हाथों में हजार पांच सौ रुपए देकर उनकी मदद कर रहे थे.

'अकेला पप्पू यादव खड़ा था'
साथ ही उन्होंने कहा कि प्रवासियों को लाने के लिए 70 बस का इंतजाम किया गया था. लेकिन नीतीश ने कहा बस नहीं चलेगी. जाप प्रमुख ने कहा कि उसके बावजूद उन्होंने कोटा में सात ट्रेन चलाया. प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि जब दूसरे राज्यों में फसे बिहारी बच्चे रो रहे थे, तो नरेंद्र मोदी पुने व गुजरात में लाठी चला रहे थे .जब बिहार में कोरोना से लोग परेशान थे, तो अकेला पप्पू यादव खड़ा था.

जाप प्रमुख पप्पू यादव

देशवासियों को परेशानियों का करना पड़ेगा सामना
इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए पप्पू यादव के साथ आए भीमराव आंबेडकर के परपोते प्रकाश आंबेडकर ने केंद्र और राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा तमाम सरकारी कंपनियों को बेचा जा रहा है, जबकि जितने भी कंपनियों को बेचा गया. तमाम कंपनियां काफी फायदे में जा रही थी. उसके बावजूद इन लोगों के द्वारा इन कंपनियों को बेचा जा रहा है. वहीं बीजेपी के नेताओं से सवाल करते कहा कि वेलोग बताए कि जो सरकारी कंपनियां है. उन्हें निजी लोगों के बीच क्यों बेचा जा रहा है? उससे आने वाले समय में देशवासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

पूरे बिहार का किया जाएगा विकास
वहीं अंतिम समय में पप्पू यादव ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि यदि जमुई विधानसभा क्षेत्र से जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवार मो. शमशाद आलम को चुनाव जीता कर बिहार विधानसभा में भेजने का काम करते हैं, तो जमुई का ही नहीं बल्कि पूरे बिहार का विकास किया जाएगा. इस मौके पर जन अधिकार पार्टी के कई कार्यकर्ताओं के अलावा भारी संख्या में लोग उपस्थित हुए थे. वही इस दौरान चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात दिखे.

Last Updated : Oct 17, 2020, 7:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details